पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नमन:देश पर शहीद होने वाले जवानों काे कभी नहीं भुलाया जा सकता : डीआईजी

ममदोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआईजी व अधिकारियों ने शहीदों को किया नमन

बीएसएफ की 29 बटालियन के मुख्यालय ममदोट में शहीदों की याद में आयोजित किए गए शहीदी समारोह में बीएसएफ फिरोजपुर के डीआईजी सुरिंदर मेहता ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर उनके साथ द्वितीय कमांडेंट गुलाब सिंह भी मौजूद थे। इस समारोह में उन्होंने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि देश पर अपनी जान देकर शहीद होने वाले जवानों को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि शहीद एक सिपाही होता है, जो सिर्फ देश की रक्षा के लिए अपना जीवन कुर्बान करना जानता है। डीआईजी ने कहा कि हम को शहीदों पर फक्र होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जवान के शहीद होने के बाद उनके परिवारों की मदद करना हमारा फर्ज है। उन्होंने कहा कि बीएसएफ की अाेर से सीमा पर बसे ग्रामीणों के साथ उनका मित्रतापूर्ण रिश्ता युवकों को देश सेवा के लिए प्रेरित कर रहा है। उन्होंने जवानों की हौसलाअफजाई करते हुए अपनी ड्यूटी ईमानदारी के साथ करते रहने के लिए प्रेरित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें