पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:जीप की टक्कर से बचने के लिए असंतुलित कार पेड़ से टकराई फौजी और दोस्त की मौत, ममदोट टी प्वाइंट पर देर रात हादसा

ममदोट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 22 वर्षीय मृतक लवप्रीत जम्मू-कश्मीर सेना में था तैनात, अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज

बुधवार रात ममदोट टी प्वाइंट पर जीप चालक द्वारा कार को टक्कर से बचाने के प्रयास में हुए हादसे में कार सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआई जतिंदर सिंह ने बताया कि ममदोट पुलिस को दिए बयान में मृतक युवक के चाचा गमदूर सिंह ने बताया कि उसका भतीजा लवप्रीत सिंह (22) पुत्र जसवंत सिंह निवासी झोक टहल सिंह सेना में है। उसकी ड्यूटी कोरणा सेक्टर जम्मू-कश्मीर में थी। लवप्रीत दो दिन पहले छुट्टी पर आया था। बुधवार को वह अपने दोस्त इंद्रपाल सिंह (22) पुत्र भूपिंदर सिंह के साथ कार की सर्विस-रिपेयर करवाने फिरोजपुर गया था।

जब दोनों कार में लौट रहे थे तो फिरोजपुर-फाजिल्का सड़क पर स्थित ममदोट टी प्वांइट के नजदीक फाजिल्का से आ रही जीप चालक ने जीप कार में मारने की कोशिश की। टक्कर से बचने के लिए लवप्रीत सिंह ने गाड़ी घुमाई तो कार असंतुलित होकर वृक्ष से टकरा गई। घटना में कार चला रहे लवप्रीत सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि इंद्रपाल घायल हो गया जिसे सरकारी अस्पताल दाखिल कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। थाना ममदोट पुलिस के प्रभारी इंस्पेक्टर बीरबल सिंह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें