पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमला:10 लोगों ने पीछाकर व्यक्ति पर तलवारों से किया हमला, बेटे ने भागकर मदद के लिए लोगों को बुलाया

मोगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रैक्टर-ट्राली पर चढ़े लोगों ने स्टेयरिंग पकड़ा, वाहन खेत में पलटा

आधी रात को ट्रैक्टर-ट्राॅली से रेत भरकर ला रहे पिता-पुत्र को रास्ते में दो गाड़ियों में सवार दस लोगों ने दस किलोमीटर तक उसका पीछा करने के बाद में एक मोड़ पर गाड़ी धीमी होने पर कुछ लोग वाहन पर पीछे से चढ़कर आगे आए तथा स्टेयरिंग पकड़ लिया, जिससे वाहन बेकाबू होकर खेत में पलट गया। इसके बाद उक्त लोगों ने व्यक्ति पर तलवारों से हमलाकर कर घायल कर दिया।  गांव लंडे निवासी जसकरण सिंह 38 साल ने बताया कि वह सोमवार को वह अपने बेटे सुखराज सिंह के साथ मुदकी से ट्रैक्टर ट्राली से रेत लेने के लिए गया था। वहां से रात को 12 बजे रेत लेकर लौटते समय रास्ते में नत्थूवाला से दो गाड़ियों ने उनके वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया। एक मोड़ पर जैसे ही स्पीड कम की तो कुछ युवक गाड़ियों से उतर कर मौका पाकर उसके ट्रैक्टर पर चढ़ गए और उसके वाहन का स्टेयरिंग पकड़ लिया।

इससे बेकाबू होकर वाहन खेत में जा पलटा। उसमें भरी रेता खेत में बिखर गई। इसके बाद हमलवारों ने उस पर तलवारों से हमलाकर घायल कर दिया। वहीं उसका बेटा सुखराज सिंह अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया और कुछ दूरी पर जाकर शोर मचाकर कुछ लोगों को इकट्ठा करके मौके पर लाया तो हमलावर एक गाड़ी में फरार हो गए। जबकि दूसरी गाड़ी मौके पर छोड़ दी। उसे घायल हालत में अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया है। थाना समालसर के एसएचओ कुलविंदर सिंह ने कहा कि मामला उनके ध्यान में नहीं है। शिकायत आने पर जांच की जाएगी। जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घायल जसकरण सिंह ने बताया कि 18 जून को उनके खिलाफ थाना समालसर में केस दर्ज हुआ था।

उस समय गांव लंडे निवासी परमजीत सिंह ने उन पर आरोप लगाया था कि उसने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली लाकर उसके घर की दीवार में टक्कर मार दी थी जिसके घर की दीवार ढह गई। पुलिस ने परमजीत सिंह के बयान पर जसकरण सिंह, संदीप सिंह, बलराज सिंह व सुखराज सिंह निवासी लंडे के खिलाफ केस दर्ज किया था। उसको शक है कि सोमवार की रात को उस पर हुए हमले के पीछे जून महीने मेंं हुई घटना है।   

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें