पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:53 बोतल अवैध शराब, 865 लीटर लाहन व दो चालू भट्ठी समेत 10 लोग गिरफ्तार

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 मामलों में पुलिस ने की कार्रवाई, तीन लोग चकमा देकर फरार, सभी पर केस दर्ज

जिला पुलिस द्वारा तीसरे दिन भी अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए दस मामलों में सवा 53 बोतल अवैध शराब, 865 लीटर देसी लाहन व देसी शराब की दो चालू भट्ठी बरामद करने के उपरांत 10 लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। थाना फतेहगढ़ पंजतूर के एएसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि सोमवार को पुलिस पार्टी द्वारा गश्त के दौरान 6 बोतल अवैध शराब बरामद कर सर्बजीत कौर निवासी मदारपुर को गिरफ्तार किया है। थाना चडिक़ के हवलदार कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने गांव चडिक़ स्थित एक घर में रेड कर 40 लीटर देसी लाहन बरामद कर कुलंवत सिंह को गिरफ्तार किया। थाना निहाल सिंह वाला के एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि सौ लीटर देसी लाहन समेत भजन सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

थाना निहाल सिंह वाला के एएसआई जसपाल सिंह ने बताया कि 80 लीटर लाहन समेत चरणजीत कौर निवासी बिलासपुर को गिरफ्तार किया गया है। थाना निहाल सिंह वाला के एएसआई कुलदीप राज ने बताया कि गश्त के दौरान सात बोतल अवैध शराब समेत दीप सिंह निवासी गांव खोटे को गिरफ्तार किया है। थाना बाघापुराना के एएसआई सुखमंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गांव कोटला मेहर सिंह वाला के एक घर में रेड कर 35 बोतल अवैध शराब व देसी शराब निकालने वाली चालू भट्ठी बरामद की।

रोपी शिंगारा सिंह फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना बाघापुराना के एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने गांव माहला खुर्द में 50 लीटर लाहन समेत रेशम सिंह को गिरफ्तार किया है। थाना बाघापुराना के एएसआई अजय पाल सिंह ने बताया कि गांव माड़ी मुस्तफा में गश्त के दौरान एक घर में रेड कर तीन सौ लीटर देसी लाहन बरामद की गई।

आरोपी प्रगट सिंह व धर्म सिंह फरार हो गए। थाना बाघापुराना के एएसआई सुलखण सिंह ने बताया कि गांव लगेयाना में गश्त के दौरान एक घर में रेड कर 35 लीटर लाहन, 5 बोतल अवैध शराब व देसी शराब निकालने की चालू भट्ठी बरामद की। पुलिस ने सारा सामान कब्जे में लेने के बाद जोगिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा आरोपी सुखचैन सिंह निवासी लगेंयाना नवां मौका पाकर फरार हो गया। थाना बाघापुराना के एएसआई रधुविंदर प्रसाद ने बताया कि गांव माडी मुस्तफा में गश्त के दौरान 225 लीटर लाहन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी कर्म सिंह निवासी माड़ी मुस्तफा को गिरफ्तार किया है। देसी शराब बेचने के मामले में एक वायरल वीडियो में गांव दीना साहिब में एक महिला पुलिस टीम को बता रही है कि वह विधवा है और उसे कहीं से कोई खर्चा नहीं मिल रहा था। इसके चलते परिवार पालने के लिए मजबूरी में शराब बेचकर घर का गुजारा चलाना पड़ रहा है। इसके अलावा निहाल सिंह वाला क्षेत्र में पुलिस ने रेड करके देसी शराब की चालू भट्ठी बरामद की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें