शिकंजा कसा:चंडीगढ़ में गैंगस्टर गुरलाल बराड़ की हत्या के आरोपी बंबीहा गैंग के 2 शॉर्प शूटर गिरफ्तार

मोगा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाघापुराना सीआईए स्टाफ के एसएचओ किक्कर सिंह व उनकी टीम के हत्थे चढ़े दो गैंगस्टर व उनसे बरामद असलहा व नशीली गोलियां। - Dainik Bhaskar
बाघापुराना सीआईए स्टाफ के एसएचओ किक्कर सिंह व उनकी टीम के हत्थे चढ़े दो गैंगस्टर व उनसे बरामद असलहा व नशीली गोलियां।
  • रोमानिया में बैठे गैंगस्टर के इशारे पर हत्याएं करने वाले 2 शूटर और कई मामलों में वांटेड गैवी को पकड़ने में पुलिस कामयाब

बाघापुराना सीआईए स्टाफ की टीम ने कुख्यात गैंगस्टर दविंदर बंबीहा भाई गैंग के दो शॉर्प शूटर गिरफ्तार कर उनके पास से पॉइंट 30 बोर के दो और पॉइंट 32 बोर के तीन पिस्तौल के अलावा 24 गोलियां बरामद की हैं। दोनों से 1150 नशीली गोलियां भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने असलहा व एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पता चला है कि रोमानिया का गैंगस्टर लक्खा अपने एक साथी के जरिये इन तक असलहा पहुंचाता था।

एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल व एसपी (डी) जगतप्रीत सिंह ने बताया कि 2020 में चंडीगढ़ नाइट क्लब के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी व सोपू के पंजाब प्रधान गुरलाल सिंह बराड़ की हत्या करने के मामले में कथित तौर पर संलिप्त दो लोगों चमकौर सिंह उर्फ बेंअत सिंह (माड़ी मुस्तफा, मोगा) व सुनील कुमार बाबा (इंद्रा कॉलोनी, मोगा) को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ राज्य के विभिन्न थानों में रंगदारी, डकैती, गुंडागर्दी आदि से जुड़े दर्जनभर संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। थाना सिटी साउथ में दोनों गैंगस्टरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नाई का चाैथी बार वाॅरंट जारी, 6 मई काे लाया जाएगा फरीदकाेट

फरीदकोट जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल भलवान की हत्या के मामले में नामजद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का 6 मई के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है। दिल्ली पुलिस बिश्नोई को किसी मामले की जांच के लिए अजमेर से लेकर गई है। इसके चलते फरीदकोट में पेशी संभव नहीं हुई।

सेंट्रल जेल में गैंगस्टर गगन जज और जग्गू भगवानपुरिया के बीच झड़प, जग्गू जख्मी

​​​​​​​बठिंडा केंद्रीय जेल में मंगलवार शाम गैंगस्टर गगन जज और जग्गू भगवानपुरिया के बीच झड़प हो गई। गगन जज ने भगवानपुरिया के सिर पर किसी चीज से हमला किया जिसके बाद भगवानपुरिया को जेल में बने अस्पताल में ले जाया गया। जेल में प्रदेशभर से 37 ए कैटेगरी के गैंगस्टर शिफ्ट किए गए हैं।

बिश्नोई ने बराड़ की हत्या का बदला लेने को कराया था कांग्रेस नेता का कत्ल

गुरलाल बराड़ की हत्या का बदला लेने के लिए बिश्नोई गैंग ने फरीदकोट में गुरलाल भलवान की हत्या करवाई थी। पकड़े गए लोगों ने मोगा के एक युवक से असलहा छीनना था। लेकिन पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। चमकौर ने पूछताछ में बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने साल 2017 में कोटकपूरा मेले में बंबीहा गैंग के सदस्य दियोड़ा की हत्या की थी।

खबरें और भी हैं...