पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड का टीका:माेगा जिले में 20 लोगों को लगवाई वैक्सीन

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी अस्पतालों व प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना वैक्सीनेशन के तहत वीरवार को 20 लाेगाें काे टीका लगाया गया। सरकारी अस्पताल के नर्सिंग स्कूल के अलावा दूसरा सेंटर बाघापुराना के सरकारी अस्पताल के अलावा दशहरा ग्राउंड स्थित मित्तल अस्पताल में भी कोराना वैक्सीन के टीके लगाने का काम जारी है। शाम चार बजे तक 20 लोगों को टीका लगाया जा चुका था।

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद किसी को कोई परेशानी नहीं हुई। सेहत विभाग से मिली जानकारी अनुसार वीरवार को चौथे दिन कोरोना वैक्सीनेशन के तहत आपातकाल विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर जगप्रीत सिंह, निजी अस्पताल मुलाजिम हीराजोत विर्दी, बाघापुराना सरकारी अस्पताल के टीबी विभाग का मुलाजिम जसविंदर सिंह, निजी अस्पताल मुलाजिम रचना ने टीका लगवाया।

इसके बाद उनको आधे घंटे के लिए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया। वहीं मोगा सरकारी अस्पताल में नर्सिंग स्कूल में बनाए वैक्सीनेशन सेंटर के अलावा आइसोलेशन वार्ड में एमडी मेडिसिन डॉक्टर अनुराग अग्रवाल समेत पूरी टीम ने टीका लगवाया। उनकी देखभाल के लिए टीम मौजूद थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें