पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी:5480 नशीली गोलियाें व बाइक के साथ दवा विक्रेता समेत 4 लोग गिरफ्तार

कोटकपूरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशीली गोलियों की तस्करी के नेटवर्क का खुलासा, 4 मामले दर्ज

नशा तस्करों पर कार्रवाई के लिए गठित एंटी नारकोटिक्स विंग द्वारा सात नवंबर को की गई कार्रवाई के आरोपियों की जांच के बाद पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली गोलियों की तस्करी के नेटवर्क का खुलासा कर एक दवा विक्रेता समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस दौरान पुलिस ने इन आरोपियों से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित दवाएं व नशा तस्करी में इस्तेमाल दो पहिया वाहन भी कब्जे में लिए हैं। पुलिस ने इस संबंध में चार विभिन्न मामले दर्ज किए हैं। डीएसपी कोटकपूरा बलकार सिंह ने बताया कि जिला पुलिस के एंटी नारकोटिक्स विंग के प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने गत सात नवंबर को दुआरेआणा रोड कोटकपूरा वासी गुरदित सिंह उर्फ विशाल को करीब 15 सौ प्रतिबंधित नशीली गोलियों समेत काबू किया।

इस संबंध में थाना सदर कोटकपूरा में आरोपी पर मामला दर्ज किया गया। इस आरोपी से की गई जांच के बाद मिले सुराग के आधार पर थाना सिटी कोटकपूरा के प्रभारी गुरमीत सिंह के नेतृत्व में थाना सिटी पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी गुरदित सिंह उर्फ विशाल के साथी सत्यम कुमार को काबू कर उससे करीब 15 सौ प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की।

इस आरोपी से की गई जांच के आधार पर सीआईए स्टाफ जैतो की पुलिस ने साहिल कुमार उर्फ गोरा वासी सुर्गापूरी को काबू कर उससे भी करीब पंद्रह सौ प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की। इन तीनों आरोपियों से की गई पूछताछ के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन्हें दवाएं उपलब्ध करवाने वाले दवा विक्रेता अजय कुमार को काबू कर उससे करीब 980 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की। पुलिस ने इन चारों आरोपियों से इस धंधे के लिए इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल व तीन एक्टिवा भी कब्जे में ली हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से पुलिस रिमांड समाप्त होने पर सभी को फरीदकोट जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें