पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पूछताछ:यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के मामले में पीड़िता सहित गवाहों से 5 घंटे पूछताछ

निहाल सिंह वाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरीदकोट रेंज के आईजी, एसएसपी (फरीदकोट) और एसीपी (लुधियाना) निहाल सिंह वाला पहुंचे

यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष वरुण जोशी उर्फ पप्पू जोशी पर दर्ज रेप केस में मामले की जांच के लिए पुलिस के उच्चाधिकारी कस्बे में पहुंचे। फरीदकोट रेंज के आईजी कौस्तव शर्मा, एसएसपी फरीदकोट स्वर्णदीप सिंह और एसीपी लुधियाना रजिंदर कौर ने निहाल सिंह वाला में पीड़ित महिला और गवाहों के साथ बंद कमरे में 5 घंटे बातचीत करके उनके बयान दर्ज किए।

इन अधिकारियों ने घटना वाली जगह का भी दौरा किया। उच्चाधिकारियों ने मीडिया से दूरी बनाए रखी। पुलिस द्वारा शिकायत पर केस दर्ज न जाने पर पीड़ित महिला ने अदालत का दरवाजा खटकाया। अदालत ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी पर मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार करने के आदेश जारी किया था। बता दें कि कुछ महीने पहले यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष वरुण जोशी वासी हिम्मतपुरा के खिलाफ एक महिला ने रेप करने के साथ उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके लाखों रुपए लेने के आरोप लगाए थे।

इस मामले में पुलिस द्वारा केस दर्ज न किए जाने पर महिला ने अदालत में याचिका दायर की थी। अदालत के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। अब इस मामले में पुलिस के उच्चाधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस ने इस जांच पर कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन मामला चर्चा बना हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें