पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के नए संक्रमित मिले:फरीदकोट जिले में कोरोना से दूसरे दिन भी गई 5 की जान, मोगा में 1 मरीज मरा; फरीदकोट में 129 , एक्टिव मामले 1346

मोगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक 133 मौतें हुईं, कुल संक्रमितों की संख्या 8031

फरीदकोट जिले में आज लगातार दूसरे दिन एक ही दिन में कोरोना से 5 मौतें हुईं। इनमें चार पुरुष व एक महिला मरीज शामिल हैं। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 133 तक जा पहुंचा। मरने वालों में सभी पुरुष पचास वर्ष से अधिक के व महिला 48 वर्ष की थी।
सिविल सर्जन फरीदकोट डाॅ. संजय कपूर व मीडिया प्रभारी फ्लैग चावला द्वारा उपलब्ध करवाई गई जानकारी के अनुसार रविवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में जिला फरीदकोट में 129 व्यक्तियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 8031 हो गई।
आज 138 मरीजों के ठीक होने पर तंदुरुस्त मामलों की संख्या 6552 हो गई। जबकि एक्टिव मामलों की संख्या 1346 है। जिले में अब तक 133 मरीजों की कोरोना के कारण मृत्यु हो चुकी है।

मोगा सोमवार को सेहत विभाग की जारी की रिपोर्ट मुताबिक कोरोना के 66 नए मरीज आए है। वहीं कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई है। कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 129 है। वहीं जिले में एक्टिव केसों की संख्या 1299 हो गई। इसके अलावा 1245 मरीजों को सेहत विभाग ने घरों में आईसोलेट किया गया है। जबकि 54 मरीजों को शहर के विभिन्न अस्पतालों में कोविड लेवल-2 में भर्ती करवाया गया है।

सिविल सर्जन डॉक्टर अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि अब तक मोगा जिले में 5639 लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके है। जिनमें से 4212 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। इससे पहले सेहत विभाग ने रविवार को 741 नए लोगों के सैंपल लेकर लैब को भेजे गए थे। इसमें से सोमवार को 66 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं 36 पुरूष, 28 महिलाएं व 2 मरीज 18 साल से कम आयु के कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसके अलावा 995 लोगों की सैंपल रिपोर्ट आनी बाकी है। उधर सेहत विभाग की ओर से सोमवार को 969 लोगों के सैंपल लेकर सरकारी लैंब को भेजे हैं, जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें