पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुरूआत:मोगा जिले में 5 और तंदुरुस्त सेहत केन्द्रों की शुरूआत

मोगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब सरकार द्वारा राज्य के लोगों को बढ़िया सेहत सहूलियतें मुहैया करवाने के लिए शुरू की मुहिम को और तेज करते हुए राज्य में जगह-जगह पर तंदुरूस्त पंजाब सेहत केन्द्रों की शुरूआत की जा रही है। इसी कड़ी तहत शनिवार को पूरे पंजाब में 107 नए तंदरुस्त पंजाब सेहत केन्द्रों की शुरूआत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा की। इनमें से 5 तंदुरूस्त पंजाब सेहत केन्द्रों की शुरूआत जिला मोगा में की गई है। इस संबंधी जिला स्तरीय समागम स्थानीय जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स के मीटिंग हाल में किया गया, जिसकी अध्यक्षता अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अनीता दर्शी ने की। उन्होंने कहा कि आज जिला मोगा में 5 तंदुरूस्त सेहत केन्द्रों की शुरूआत हुई है।

इससे पहले भी ज़िला मोगा में 67 तंदुरूस्त सेहत केंद्र चल रहे हैं। शनिवार को गांव मैहना, तोता सिंह वाला, कपूरे, तखाणबध और खोसा पांडो में यह केंद्र शुरू हुए। उन्होंने कहा कि कोविड 19 के चलते डॉक्टरों और सेहत मुलाजिमों द्वारा बहुत ही प्रशंसनीय यत्न किए जा रहे हैं। इस मौके कम्युनिटी हेल्थ अफसरों की तरफ से निबाहे जा रहे रोल की उन्होंने प्रशंसा की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें