कोविड-19 / कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद 6 मरीजों को मिली घर जाने की इजाजत

6 patients were allowed to go home after the corona report came negative
X
6 patients were allowed to go home after the corona report came negative

  • पहले भी 45 लोग ठीक होकर घर जा चुके, अब जिले में बाकी बचे मात्र 10 एक्टिव मरीज

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 08:08 AM IST

फरीदकोट. गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज की आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 16 कोरोना मरीजों में से 6 मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई। यह लोग हजूर साहिब नांदेड़ से लौटे श्रद्धालु और राजस्थान से लौटी लेबर हैं। पहले इन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने बाद में उनको यहां की आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। उल्लेखनीय है कि जिले में इससे पहले 45 लोगों को ठीक होने उपरांत घर भेजा जा चुका है। 
गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज की आइसोलेशन वार्ड में से इन लोगों को घर भेजते समय गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज के नोडल अधिकारी डाॅ. किरन, डाॅ. अनीता उपस्थित थे। डाॅ. अनीता  ने बताया की गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज के आइसोलेशन वार्ड में जिलों के कुल 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे, जिनमें से शनिवार को 6 मरीजों को स्वस्थ होने और इनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने बाद में छुट्टी दी गई है और अब 10 एक्टिव मरीज गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज के आइसोलेशन वार्ड में रह गए हैं। 
ठीक होकर जाने वाले लोगों ने मेडिकल काॅलेज के स्टाफ, जिला प्रशासन का किया धन्यवाद
गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डाॅ. राजीव जोशी ने बताया की अस्पताल से घर भेजे गए व्यक्ति के मोबाइल पर कोवा एप डाउनलोड करवाई गई है जिसके माध्यम से जीपीएस ट्रैकर द्वारा इन व्यक्तियों को ट्रैक किया जाएगा। इस एप में इन व्यक्तियों द्वारा अपने स्वास्थ्य संबंधी अपडेट भी किया जाएगा। इस दौरान घर जाने वाले लोगों ने उनकी अच्छी देखभाल, बढ़िया खाने और समय पर दवा और अन्य जरूरी वस्तुएं मुहैया करवाने के लिए पंजाब सरकार मेडिकल कालेज के स्टाफ, जिला प्रशासन और सेहत विभाग का धन्यवाद किया।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना