पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोगा में कोरोना @ 102:निहाल सिंह वाला थाने के 7 कर्मी पॉजिटिव

मोगा/निहाल सिंह वाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना निहाल सिंह वाला के बाहर लगाया पोस्टर।
  • 82 मरीज ठीक हुए, कुल एक्टिव मामले 21

मंगलवार को निहाल सिंह पुलिस स्टेशन के 7 कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव आए हैं। इनकी उम्र 29 से 57 साल के बीच है। इनमें 1 सब इंस्पेक्टर, 2 एएसआई, 2 हवलदार, 1 होमगार्ड व 1 कंप्यूटर ऑपरेटर शामिल हैं। इससे जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 102 हो गई है। इनमें 82 मरीज ठीक हो चुके हैं और कुल एक्टिव मामले 21 हैं। 

यह जानकारी देते सिविल सर्जन अमरप्रीत कौर ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा मिशन फतेह चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत सरकार ने अपनी प्रचार मुहिम अाैर तेज कर दी है, जिससे अधिक से अधिक लोग कोरोना से बचने के लिए सचेत हो सकें। क्योंकि सावधानी ही कोरोना वायरस से बचाव का साधन है।

सेहत विभाग ने अपनी टेस्टिंग मुहिम में तेजी लाई है जिससे अधिक से अधिक व्यक्तियों की शिनाख़्त करके उनको बनती डाॅक्टरी सहायता दी जा सके। सेहत विभाग की तरफ से अपनी अधिक से अधिक सामर्थ्य के अनुसार टेस्ट किए जा रहे हैं। 

सिवल सर्जन बताया कि जिले  में अब कोरोना के कुल 20 एक्टिव केस हैं जिनमें से 16 पॉजिटिव मरीजों को उनके घरों में आईसोलेट किया गया है, एक मरीज को फोर्टिस लुधियाना, एक पटियाला में और 1 व्यक्ति डीएमसी लुधियाना, एक पीजीआई चंडीगढ़ में दाख़िल हैं।

कोरोना के अब तक कुल 14391 सैंपल एकत्रित किए गए हैं जिनमें से 13628 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और 763  की रिपोर्ट का अभी इंतजार है। उन्होंने कहा कि जिले में 82 व्यक्तियों ने कोरोना को मात दी है और कोरोना के साथ अब तक 2 व्यक्तियों की मौत भी हो चुकी है।  

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें