पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

योजना:सेहत बीमा योजना के ई-कार्ड बनाएंगी 8 मोबाइल टीमें

मोगा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने शनिवार को आयुष्मान भारत सरबत सेहत बीमा योजना के अंतर्गत योग्य लाभपात्रियों के ई-कार्ड बनाने के लिए खुराक सिविल सप्लाई विभाग, लेबर विभाग, पंजाब मंडी बोर्ड, आबकारी और कर विभाग के अधिकारियों से मीटिंग की अध्यक्षता की।

मीटिंग में उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत सरबत सेहत बीमा योजना का लाभ नीले कार्ड धारक, जे फार्म, छोटे व्यापारी और पत्रकारों को मुहैया करवाया जाना है, इसलिए 8 मोबाइल टीमें इन चार विभागों के सहयोग से योग्य लाभपात्रियों के ई-कार्ड बनाएंगी।

उन्होंने कहा कि इस योजना के अधीन लाभपात्री के पूरे परिवार का 5 लाख रुपए तक का सालाना इलाज मुफ़्त, 200 से अधिक सरकारी और 767 प्राइवेट अस्पतालों में करवाया जा सकता है। इस मीटिंग में डिप्टी मेडिकल कमिश्नर डाॅ. राजेश अत्तरी, लेबर इंस्पेक्टर इंदरप्रीत कौर, इंस्पेक्टर कर और आबकारी विभाग बिंदु, इंस्पेक्टर फूड एंड सप्लाई गुरलाल सिंह, इंस्पेक्टर पंजाब मंडी बोर्ड अमनप्रीत सिंह, फार्मेसी अफसर रुपेश मजीठिया, जिला कोआडीनेटर रवींदर कुमार, धर्मवीर सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें