पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:‘आप’ ने कुर्सी पकड़े सुखबीर का मुखौटा तैयार कर पत्नी का मंत्री पद बचाने को चुप रहने का लगाया आरोप

मोगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमएसपी के खिलाफ चुप्पी साधे शिअद अध्यक्ष का ‘आप’ ने फूंका पुतला

आम आदमी पार्टी की ओर से शिरोमणि अकाली दल द्वारा एमएसपी के मुद्दे पर दोगली राजनीति करने के रोष में शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का जोगिंदर सिंह चौक में पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया गया। पुतला फूंक प्रदर्शन से पहले आम आदमी पार्टी के वर्करों द्वारा सुखबीर सिंह बादल का मुखौटा तैयार कर कुर्सी के साथ बिठाया गया।

इसमें आप ने यह संदेश दिया कि सुखबीर बादल केंद्र सरकार में अपनी धर्मपत्नी की कुर्सी बचाने में लगे हुए है। आप के जिलाध्यक्ष एडवोकेट नसीब बाबा, जिला इंचार्ज नवदीप संघा ने कहा कि आज पंजाब में पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों से किसानों को महंगे भाव मे डीजल खरीदना पड़ रहा है।

पंजाब के लोगों ने सुखबीर सिंह बादल व हरसिमरत कौर बादल को वोट देकर सांसद बनाया ताकि पंजाब के मुद्दों को लोक सभा में उठाएंगे। लेकिन सुखबीर सिंह बादल अपनी पत्नी की कुर्सी (कैबिनेट मिनिस्ट्री) बचाने के लिए केंद्र सरकार से पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों व एमएसपी के मुद्दे पर आवाज नहीं उठा रहे।

 उन्होंने कहा कि एमएसपी लागू होने से किसानों को उनकी फसलों के सही भाव नहीं मिलेंगे। देश का अन्नदाता कहलाने वाला पंजाब का किसान आर्थिक रूप से और कमजोर हो जाएगा। आम आदमी पार्टी की मांग है कि केंद्र सरकार एएसपी के फैसले को वापस ले।

किसानों को उनकी फसलों का सही भाव देने के लिए स्वामी नाथन रिपोर्ट लागू करे।  इस अवसर पर अजय शर्मा, अवतार सिंह, अमित पूरी, प्यारा सिंह अमन रखड़ा, इन्द्रजीत सिद्ध, सुखदीप धामी, सीपा, विक्रमजीत घाटी, तजिंदर बराड़, नरोतम पूरी, विकास अरोड़ा आदि उपस्थित थे। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें