पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गड़बड़ी:नगर निगम चुनाव निष्पक्ष ढंग से करवाने के लिए ‘आप’ ने एसडीएम को सौंपा मांगपत्र

मोगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्डों की लिस्ट में मिली त्रुटियां, कई वोटरों के नाम या तो गायब है या दूसरे वार्डों में शामिल

नगर निगम के चुनाव फरवरी महीने में हो रहे है। कार्पोरेशन मोगा ने करीब 3-4 महीने पहले 50 वार्डों के नक्शे पक्के कर दिए हैं। बड़े स्तर पर वार्डों की अदला-बदली की गई है। लेकिन दो दिन पहले जब वार्डों की लिस्ट पार्टी लेवल पर दी गई तो चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों को बहुत बड़ा झटका लगा कि उनके वार्डों के वोटों का नाम या तो गायब है या दूसरे वार्डों में दिखाई दे रहा है।

इस संबंध में आम आदमी पार्टी का एक वफद जिलाध्यक्ष हरमन सिंह बराड़ की अध्यक्षता में एसडीएम से मिला। इस मौके पर आप नेता नसीब बावा ने कहा कि प्रशासन की लापरवाही के कारण पूरे शहर में बड़ी गिनती में वोटरों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

पहले तो हर एक वार्ड की अदला-बदली ने वोटरों व उम्मीदवारों में दूरी पैदा की, लेकिन फिर दूसरा झटका उस समय लगा जब बहुत सारे वोटरों का नाम अपने वार्ड की जगह दूसरे वार्ड की लिस्ट में दिखाई देने लगा या किसी का वोटर लिस्ट में नाम गायब हो गया। इस तरह की लापरवाही लोकतंत्र के लिए घातक है।

इस मौके पर अजय शर्मा पूर्व महासचिव, नवदीप सिंह संघा हलका इंचार्ज, मनप्रीत सिंह रिंका, सुखदीप धामी, केपी बावा, नरेश चावला, दीपक कुमार, अमित पुरी ने एसडीएम मोगा से निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद करते हुए मांग की कि आम वोटर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए चुनाव निष्पक्ष ढंग से करवाई जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser