पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:फरीदकोट मेडिकल कॉलेज का एक और डॉक्टर मिला कोरोना संक्रमित, एक मरीज को ठीक होने पर मिली अस्पताल से छुट्टी

फरीदकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरीदकोट में संक्रमितों की संख्या 318 हुई

जिला फरीदकोट से कोरोना जांच के लिए भेजे गए सैंपलों की आज आई रिपोर्ट में फरीदकोट की गुरु नानक काॅलोनी के रहने वाले गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज के 28 वर्षीय डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा पहले से उपचार अधीन मरीजों में से एक मरीज के तंदुरूस्त होने पर उसे अस्पताल से छुट्टी दी गई है। कोविड-19 के जिला नोडल अधिकारी डाॅ. मनजीत कृष्ण भल्ला ने बताया कि आज तक जिले से 15967 सैंपल जांच को भेजे गए थे जिनमें से 15070 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

जबकि 268 रिपोर्ट के परिणामों का इंतजार है। आज के पॉजिटिव मामले मिलाकर जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 318 हो गई है। इसमें से एक्टिव केस 58 हैं। कोरोना से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कोरोना के लक्षण, बचाव और सावधानियां संबंधी लोगों को जागृत करने की प्रक्रिया लगातार जारी है।

मोगा में 7 पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 466 हुई, 243 ठीक हुए

मोगा में मंगलवार को कोरोना के 23 नए मरीज आने से अब कुल संक्रमितों की संख्या 466 हो गई है। राहत की बात यह है कि इनमें से 243 मरीज ठीक हो चुके हैं और 6 की मौत हो चुकी है। ऐसे में कुल एक्टिव केस 217 रह गए हैं। कोरोना पॉजिटिव केसों संबंधी जानकारी देते सिविल सर्जन डाॅ. अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि आज जिला मोगा में 7 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं, मंगलवार को 20 मरीज ठीक होकर घर गए हैं।

मंगलवार को आए 7 पॉजिटिव मरीजों में 2 ओपीडी, 3 संपर्क में आने से, एक एंटीजन पॉजिटिव है तथा, 1 ट्रूनेट रिपोर्ट में पॉजिटिव मरीज है। उन्होंने बताया कि सेहत विभाग की तरफ से अब तक कुल 26154 व्यक्तियों के सैंपल एकत्रित किए गए हैं जिनमें से 25323 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है और 354 के नतीजों का इंतजार है। 284 सैंपल सोमवार को भेजे गए हैं। इनकी रिपोर्ट आना बाकी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें