पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एलान:बरगाड़ी मोर्चा जद्दोजहद कमेटी ने 22 को ट्रैफिक जाम और प्रदर्शन का किया एलान

बाजाखानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले पांच वर्ष से प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा रहे वर्ष 2015 के बरगाड़ी बेअदबी कांड की सुलगती चिंगारी को वर्ष 2022 से विधान सभा चुनाव से पहले एक बार फिर से हवा देने की कोशिशें शुरू हो गई हैं। बरगाड़ी मोर्चा जद्दोजहद कमेटी ने 22 अक्टूबर को 12 से 2 बजे तक बरगाड़ी से गुजरते हाइवे को जामकर दो घंटे रोष प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इसके लिए बाकायदा मोर्चा ने प्रशासनिक इजाजत लेने की बात भी कही है।

यह जानकारी देते हुए कमेटी के प्रवक्ता सुखजीत सिंह गिल डाला ने बताया कि बरगाड़ी बेअदबी कांड का इंसाफ अभी तक नहीं हो पाया है व इस मामले के आरोपी अब पांच वर्ष बाद तक भी खुले घूम रहे हैं। इसी के चलते आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर बरगाड़ी मोर्चा जद्दोजहद कमेटी ने अब 22 अक्टूबर को बरगाड़ी में मोर्चा की संकेतक शुरूआत करते हुए दोपहर बारह बजे से दो बजे तक राष्ट्रीय राज्य मार्ग जाम कर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

इस शिष्टमंडल ने प्रशासन को बताया कि श्री गुरु ग्रंथ साहब जी की बेअदबी के आरोपियों को रिहा कर उन्हें सरकारी मेहमान की तरह रखा जा रहा है और उन्हें सरकारी सुरक्षा भी प्रदान की जा रही है। उन्होंने इन आरोपियों पर यूएपीए एक्ट लगा उन्हें गिरफ्तार कर तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें