पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:जेल से मिले बीड़ी-जर्दा के पैकेट व मोबाइल, केस दर्ज

फरीदकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाहर से जेल के अंदर फेंके गए जर्दे व बीड़ियों के पैकेट व जेल के एक बाथरूम से लावारिस मोबाइल बरामद होने की जेल अधिकारियों द्वारा पुलिस को भेजी गई लिखित सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना सिटी फरीदकोट पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।

केंद्रीय माॅडर्न जेल फरीदकोट के सहायक सुपरिंटेंडेंट जसवीर सिंह द्वारा पुलिस को दी गई सूचना के अनुसार जेल के अंदर गश्त दौरान 19 नवंबर को सुबह करीब साढ़े सात बजे जेल सुरक्षा स्टाफ ने जेल के टावर नंबर आठ व नौ के बीच जेल की दीवार के ऊपर से फेंके गए तीन पैकेट बरामद किए।

पैकेटों की जांच के दौरान इनमें से दस पैकेट जर्दा, सात बंडल बीड़ी व एक हीटर सपरिंग बरामद हुआ। इसके अलावा जेल के सुरक्षा स्टाफ ने औचक जांच के दौरान जेल के बैरक नंबर एक के शौचालय की टंकी में छिपाकर रखा एक मोबाइल फोन बिना सिम व बैटरी के बरामद किया। पुलिस ने इसी सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें