पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव प्रचार:निकाय चुनाव में बीजेपी के हारे प्रत्याशियों ने अपने सीनियर नेताओं पर लगाया हार का आरोप

मोगा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले-किसी भी सीनियर नेता ने उनके समर्थन में वार्डों में प्रचार नहीं किया

भारतीय जनता पार्टी की नगर निगम चुनावों में बुरी तरह से हुई हार के बाद मंगलवार को जिलाध्यक्ष द्वारा रखी गई बैठक में अलग-अलग वार्डों से चुनाव हारे बीजेपी प्रत्याशियों ने अपने ही बीजेपी के सीनियर नेताओं पर चुनाव में हराने का ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि अगर बीजेपी के सीनियर नेता उनके वार्डों में जाकर चुनाव प्रचार उनके हक में करते तो बीजेपी एक सीट नहीं, बल्कि दस से अधिक सीटें जीत सकती थी, लेकिन बीजेपी के सीनियर नेता उनका प्रचार करने की जगह अकाली-काग्रेंसी प्रत्याशियों को जिताने के लिए घरों में बैठकर जोर लगाते रहे।

बीजेपी के पूर्व जिला प्रधान राकेश शर्मा ने कहा कि जिस समय पंजाब में किसान नेताओं की आड़ में राज्य सरकार उनके प्रत्याशियों पर चुनाव न लड़ने का जोर लगा रही थी। इसके बावजूद भी बीजेपी ने नगर निगम चुनाव लड़ा। जिन प्रत्याशियों ने चुनाव हारने को लेकर अपना दुख जाहिर किया है। उनकी रिपोर्ट बनाकर बीजेपी पंजाब प्रधान व दिल्ली हाईकमान को भेजी जाएगी। इस मौके पर वार्ड 21 से जीती कर्मजीत पाल के पति विक्की सितारा को सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें