पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:किसानों को कृषि कानून समझाने के लिए भाजपा ने लगाई लीगल सेल की जिम्मेदारी

माेगा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय जनता पार्टी लीगल सेल मोगा ने बैठक कर साझा की जानकारी

भारतीय जनता पार्टी लीगल सेल मोगा की बैठक में जिले भर में कैंप लगाकर लोगों को फ्री लीगल एड देने का फैसला किया गया। साथ ही केंद्र सरकार की ओर से लागू किए गए कृषि सुधार बिलों को लेकर किसानों को गांव-गांव जाकर लीगल सेल जागरूक करेगा। कृषि कानूनी पहलुओं को भी लीगल सेल समझाएगा। लीगल सेल की बैठक में मुख्य रूप से जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा, जिला उपाध्यक्ष सुनील गर्ग एडवोकेट भी पहुंचे।

जिलाध्यक्ष विनय शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में जब सभी विपक्षी पार्टियां अपने पैरों से जमीन खिसकती देख रही हैं, तब किसानों को गुमराह करने में जुट गई हैं, क्योंकि आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने किसानों के हितों के बारे में सोचा, उनके हितों को कानून के रूप में जमीन पर लेकर आए, अभी तक किसानों के नाम पर सिर्फ वादे होते थे, लेकिन किसान की हालत में कोई सुधार नहीं होता था, ऐसे में सभी पार्टी के नेताओं को लग रहा है कि अगर किसान भी उनके साथ से निकल गए तो उनके हाथ में कुछ नहीं बचेगा, इसी चिंता में वे किसानों को गुमराह करने में जुट गए हैं, ऐसे में लीगल सेल को महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए किसानों को इस भ्रम से बाहर निकालना होगा।

जिला उपाध्यक्ष व मोगा के प्रभारी सुनील गर्ग एडवोकेट ने कहा कि लीगल सेल पार्टी की हर योजना को सुरक्षा कवच देकर उसे जनता तक पहुंचाने में मदद करेगी। नगर निगम की वार्डबंदी को लेकर भी कांग्रेस ने जिस प्रकार की मनमानी की है कि कांग्रेस को कानून के माध्यम से उसे जबाव दिया जाएगा। बैठक में लीगल सेल के जिला कन्वीनर प्रदीप भारती, सह कन्वीनर मनजिंदर सिंह सग्गू, चन्द्रभान खे़ड़ा, दिनेश गर्ग, वरिंदर गर्ग, गोपाल कृष्ण, बलराज गुप्ता, राहुल कंसल, लव अरोड़ा, दीपक गर्ग, श्रेय गर्ग आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें