पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:भाजपा ने बनाई चुनाव संचालन कमेटी आज होगी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी

मोगा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में नगर निगम व तीन निकायों बधनीकलां, निहाल सिंह वाला, कोटईसेखां नगर पंचायतों के चुनाव के लिए आखिरकार भाजपा की कोर कमेटी ने चुनाव संचालन कमेटी का गठन कर दिया है। कमेटी में पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुनील गर्ग एडवोकेट को कॉर्डिनेटर बनाया गया है, जो प्रदेश कमेटी के साथ कॉर्डिनेटर करेंगे।

चुनाव संचालन समिति का प्रभारी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य मोहनलाल सेठी एवं पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा को बनाया गया है। ये फैसला पार्टी के जिलाध्यक्ष विनय शर्मा की अध्यक्षता में हुई कोर कमेटी की बैठक में लिया गया।

ये हैं कमेटी सदस्य
चुनाव संचालन कमेटी में भाजपा के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर अनिल बंसल, देवप्रिय त्यागी, आईएमए अध्यक्ष डॉ. संजीव मित्तल, डॉ. सीमांत गर्ग, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय शर्मा, राजपाल, राकेश भल्ला, अमित, विजय अरोड़ा, खेमराज, सुधीर मित्तल को शामिल किया गया है।

ये होंगे कांग्रेस प्रत्याशी
वार्ड 1 से राजिंदर कौर, 2 से परमिंदर सिंह, 3 से अमनप्रीत कौर मान, 4 से गुरप्रीतम सिंह चीमा, 5 से नितिका भल्ला, 6 से जगराज सिंह, 7 से ऊषा रानी, 8 से गुरसेवक सिंह, 9 से परमजीत कौर सिद्धू, 10 से कुलदीप सिंह, 11 से रीटा चोपड़ा, 12 से अशोक कुमार, 13 से वंदना रानी, 14 से अमरजीत, 15 से शिखा, 16 से विजय भूषण टीटू, 17 से कुलदीप कौर, 19 से रजनी, 20 से रमन, 21 से अंजू सिंगला, 22 से चंचल कुमार, 23 से जसवीर कौर, 24 से तरसेम सिंह, 25 से वरिंदर कौर, 26 से विजय खुराना, 27 से कुलविंदर कौर, 28 से जगजीत सिंह जगी, 29 से गुरप्रीत कौर, 30 से मदन लाल, 31 से गुरदीप कौर, 32 से जगचानन सिंह, 33 से परमजीत कौर, 34 से सोम सिंह, 35 से प्रिया रानी, 36 से प्रवीन कुमार, 37 से सविंदरपाल कौर, 38 से साहिल अरोड़ा, 39 से कुसुम बाली, 40 से हंसराज, 42 गुरमिंदरजीत सिंह, 43 से कुलवंत कौर, 44 से दर्शन लाल, 45 से मनदीप कौर, 46 से तजिंदरपाल सिंह रामा, 47 से कमलप्रीत कौर, 48 से कुलविंदर सिंह गिल, 49 से मनजीत कौर गिल व 50 से जसविंदर सिंह के नाम शामिल हैं। वार्ड 18 व 41 की अनाउंसमेंट बाकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें