पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोर्चा खोला :शेड ध्वस्त पर भाजपा ने दी संघर्ष की चेतावनी

मोगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निगम अधिकारियाें से मांगे 5 सवालाें के जवाब, नहीं देने पर जनांदाेलन करेंगे
Advertisement
Advertisement

यहां रविवार को अकाली-भाजपा पार्षदाें ने नगर कौंसिल अधिकारियों व कांग्रेसी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोलकर विकास कार्यों को लेकर क्रेडिट-वाॅर शुरू कर दी तो सोमवार को भाजपा ने निगम अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए संघर्ष की चेतावनी दी।

गत दिवस पुरानी दाना मंडी में निगम अधिकारियों ने एक दुकान के आगे बने शेड को ढहा दिया था। अाज इसी मामले को लेकर जिला भाजपा के प्रधान व उपाध्यक्ष क्रमश: विनय शर्मा एवं सुनील गर्ग एडवोकेट ने नगर निगम अधिकारियों से पांच सवाल पूछे।

उन्हाेंने साथ ही अल्टीमेटम भी दिया कि पांच दिनों में निगम के अधिकारी सार्वजनिक रूप से इन सवालाें के उत्तर दें अन्यथा जनांदोलन का सामना करने के लिए तैयार रहें। जिला भाजपा दोनों शहर मंडल प्रधानों वरुण भल्ला एवं अजयपाल सितारा के साथ नगर निगम में अधिकारियों की कथित धक्केशाही के खिलाफ संघर्ष शुरू कर देगी।

विनय अाैर सुनील ने साफ कहा कि कोविड काल में लोग परेशान हैं; व्यापार चौपट है; यह मानवता की सेवा का समय है; अधिकारियों के लिए सियासी पार्टी के कार्यकर्ता बनकर किसी का उत्पीड़न करने का समय नहीं है।

अधिकारी अगर सियासत करेंगे तो भाजपा कानून के हथियार से उनकाे बेनकाब ही नहीं करेेगी, बल्कि शहर में भी नहीं रहने देंगे। अधिकारी समझ लें कि सत्ता तो आती जाती रहेगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement