पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Moga
  • BJP Women's Wing, Which Is Going To Give Bangles To Congress MLA, Was Stopped By Police In Nature Park, Barricading To Avoid Confrontation With Farmers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल:कांग्रेसी विधायक को चूड़ियां देने जा रहे भाजपा महिला विंग को पुलिस ने नेचर पार्क में रोका, किसानों से टकराव टालने काे की बैरिकेडिंग

मोगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मलोट में बीजेपी विधायक से मारपीट के विरोध में बीजेपी महिला विंग ने किया प्रदर्शन

बीते दिनों मलोट में बीजेपी के विधायक के साथ हुई मारपीट के मामले में पंजाब भाजपा महिला विंग के आह्वान पर बुधवार को बीजेपी महिला विंग द्वारा मोगा में कांग्रेसी विधायक डाॅ. हरजोत कमल को चूड़ियां देने का प्रोग्राम रखा गया। इस कार्यक्रम की भनक किसानों को लगने पर किसान बुधवार को कांग्रेसी विधायक डाॅ. हरजोत कमल के दफ्तर के आगे इकट्ठे हो गए। पुलिस ने बैरिकेड लगा करके किसान व महिलाओं को रोका। इस बात की जानकारी बीजेपी महिला विंग को मिलने पर उनके सदस्य नेचर पार्क में इकट्ठा हो गए।

बीजेपी महिला विंग व किसानों में टकराव को रोकने के लिए पुलिस ने जहां किसानों को कांग्रेस विधायक के कार्यालय के बाहर ही बैरिकेडिंग करके रोक लिया, वहीं पुलिस की अन्य टुकड़ियों ने नेचर पार्क में पहुंच कर बीजेपी महिला विंग की वर्कर्स को घेरकर रोक लिया। ऐसे में दोनों पक्षों मे टकराव को पुलिस ने टाल दिया।

इधर, नेचर पार्क में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जब महिला मोर्चा के नेतृत्व में सैंकड़ों भाजपा वर्कर विधायक दफ्तर की ओर जाने लगे तो पुलिस द्वारा उन्हें नेचर पार्क से बाहर नहीं जाने दिया गया। इसके विरोध में भाजपा महिला मोर्चा ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

भाजपा विधायक पर हमले से राज्य की कानून व्यवस्था पर सवालिया चिन्ह लगा, लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे : लीना गोयल

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष लीना गोयल, भाजपा जिला अध्यक्ष विनय शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राहुल गर्ग, वरुण भल्ला, बोहड़ सिंह गिल ने कहा कि पिछले दिनों मलोट में भाजपा विधायक पर जो हमला हुआ है उसको लेकर पंजाब सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया चिन्ह लग गया है। आज पंजाब में लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे। चार साल पहले पंजाब सरकार ने सत्ता में आने से पहले जो लोगों से वादे किए थे उन वादों को आज तक पूरा नहीं किया गया। जिला अध्यक्ष विनय शर्मा ने कहा कि महिला मोर्चा द्वारा विधायक को चूड़ियां सौंपने का उद्देश्य था कि अगर उनकी सरकार पंजाब में अमन कानून व्यवस्था नहीं बना सकती तो वह चूड़ियां पहनकर घर बैठ जाएं। लेकिन पुलिस द्वारा उन्हें पार्क के बाहर ही नहीं जाने दिया गया।

वहीं डीएसपी सिटी बरजिंदर सिंह भुल्लर ने कहा कि शहर में अमन शांति बनाए रखने के लिए बीजेपी नेताओं को रोका गया ताकि विधायक दफ्तर के बाहर एकत्रित हुए किसानों व भाजपा नेताओं में किसी तरह का तकरार न हो। भाजपा नेताओं की मांग को लेकर उन्होंने बीजेपी के जिला प्रधान से पूछा था कि अगर उन्हें विधायक या सरकार के नाम कोई ज्ञापन देना है तो वह उन्हें दे दें लेकिन भाजपा नेताओं ने कहा कि वह कोई ज्ञापन देने नहीं बल्कि प्रदर्शन करने आए हैं। इसलिए पुलिस द्वारा उन्हें रोका गया है।इस अवसर पर शिल्पा बांसल, गीता आर्य, रविता गुप्ता, राकेश मंगला, भाजपा जिला अध्यक्ष जगराओं गौरव खुल्लर, भाजपा जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष जगराओं शम्मा अरोड़ा, अवतार कौर, शबनम, भूपिंदर हैप्पी, धर्मवीर आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें