पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कारवार्ई:तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टर्माटम, मौत का कारण जानने के लिए विसरा खरड़ भेजा

मोगा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशा छुड़ाओ सेंटर संचालकों के पीटने से युवक की माैत का मामला

नशा छुड़ाओ सेंटर के संचालकों की कथित मारपीट से युवक की माैत के मामले में शव का पुलिस द्वारा तीन डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कारवार्ई की जाएगी। थाना सिटी साउथ के एएसआई हरजिंदर सिंह ने बताया कि शहर के राजिंदरा स्टेट निकट निवासी सुखविंदर कौर के बयान पर फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है। इसके बाद तीन डॉक्टरों एमडी मेडिसिन डॉक्टर साहिल गुप्ता, हड्डी रोग के माहिर डॉक्टर संजीव जैन, एक मेडिकल अफसर निधि गुप्ता द्वारा मृतक राहुल का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। इसके बाद शव के बिसरे सरकारी लैब खरड़ व मोहली भेजे जाएंगे, ताकि मृतक युवक के मौत की असली कारणों का पता चल सके।

उधर मृत युवक की माता सुखविंदर कौर ने दौसांझ रोड स्थित नशा छुड़ाओ सेंटर के संचालकों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा की गई मारपीट से उसके बेटे की तबीयत खराब हुई थी, जिसके चलते मौत हुई है। वहीं दौसांझ रोड स्थित नशा छुडाओं केंद्र के संबंध में सेहत विभाग के डीएमसी डॉक्टर राजेश अत्री से बात करने पर उन्होंने कहा कि वह कुछ दिनों पहले ही इस विभाग का चार्ज संभाला है। वह जल्द ही जिले में चलने वाले नशा छुडाओं सेंटरों में जाकर जांच पड़ताल करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser