पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:बस में झगड़े को शांत कराने घर से बाहर आए एएसआई व बेटे को पीटा, गोलियां चलाने और मारपीट करने के आरोप में 7 लोगों पर केस दर्ज

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चार गांवों के लोग निजी स्कूल की बस से दशहरे पर श्री दरबार साहिब अमृतसर माथा टेकने गए और वापसी पर लंगेआना पुराना के पास महिला से युवक ने छेड़छाड़ कर दी तो हंगामा हो गया। हंगामी इतना बढ़ गया कि चालक ने बस रोक दी और बस जिस घर के आगे रुकी वो सीआईए स्टाफ मैगना में तैनात एएसआई का था, जो हंगामा सुन बेटे के साथ बाहर आया और झगड़ने वालों को समझाने लगे।

एक पक्ष ने बाप-बेटे पर हमला कर घायल कर दिया और फायरिंग भी की, जिसमें दोनों बाप-बेटा बच गए और पुलिस बल आने से घायलों को उपचार के लिये सरकारी अस्पताल दाखिल कराया गया और 7 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गांव लगेयाना पुराना निवासी एएसआई गुरबख्श सिंह ने बताया की रविवार रात एक बस उसके घर के बाहर रुकी तो दो पक्षों में लड़ाई झगड़ा हो रहा था। वो अपने बेटे के साथ बाहर आया और झगड़ा करने वालों को रोकने का प्रयास करने लगे परंतु एक पक्ष ने उन पर हमला कर मुझे व बेटे को घायल कर दिया। गोलियां भी चलाईं परंतु वो बाल-बाल बच गए।

बाद में पुलिस आने से पहले आरोपी फरार हो गए। जानकारी मिलते ही एसपीडी जगतप्रीत सिंह, डीएसपी डी जंगजीत सिंह, सीआईए प्रभारी तरलोचन सिंह, बाघापुराना एसएचओ हरमनजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। एएसआई के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद फुटेज को कब्जे में ले लिया है।

बाद में पुलिस ने घायल एएसआई गुरबख्श सिंह के बयान पर रवि निवासी गांव राजेयाना, सुखदेव सिंह निवासी गांव रोडे, हरप्रीत सिंह निवासी गांव लगेयाना पुराना, राजप्रीत सिंह, अवतार सिंह, नीला व सतनाम सिंह निवासी राजेयाना के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालना, मारपीट, वर्दी फाडना, घर में घुसकर कातिलाना हमला करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें