पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

माैत का मामला:भाई के बयान पर बठिंडा के ईंट-भट्ठा कारोबारी पर केस दर्ज

कोटकपूराएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेर में एक ही परिवार के 4 लोगों की माैत का मामला

गांव कलेर में शनिवार को एक परिवार के चार सदस्यों की आग से जलकर हुई माैत के मामले में पुलिस ने राजस्थान से आए मृतक धर्म पाल के भाई परसू राम के बयान पर बठिंडा वासी शंटी मित्तल पर धर्म पाल को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कल शनिवार को औपचारिकता पूरी करने में समय लगने व बयान देने को मृतक के रिश्तेदार के देरी से आने के कारण शनिवार को शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका, इसलिए रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उधर मृतकों के रिश्तेदारों के अनुसार शव मिलने के बाद उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक राजस्थान के जिला सीकर के गांव हुकिया में किया जाएगा। गांव कलेर में रहते मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले धर्म पाल अाैर उसके परिवार से तीन अन्य सदस्यों के शव जली हुई हालत में गांव कलेर में उनके घर में मिले थे। घर के अंदर से मिले धर्मपाल के लिखित सुसाइड नोट के अधार पर पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला मानकर कार्रवाई की।

थाना सदर फरीदकोट के तहत आती पुलिस चौकी कलेर के प्रभारी भुपिंदर सिंह ने बताया कि मृतक के भाई परशुराम के राजस्थान से आने के बाद उसके द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने परिवार की माैत और धर्मपाल को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में बठिंडा वासी शंटी मित्तल पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि शंटी मित्तल की ओर से किए गए धोखे ने धर्मपाल को ऐसा कठोर कदम उठाने को मजबूर कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक के वारिसों के देर से आने और कागजी कार्रवाई में ज्यादा समय लगने से रविवार को सभी शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया। उधर, मृतक धर्म पाल के साले सुनील कुमार ने बताया कि वह शवों को अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक जिला सीकर के गांव हुकिया ले जाया जाएगा और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। ईंट-भट्ठे का कारोबार करने वाले शंटी मित्तल से फोन पर बात करने की कोशिश की तो उसका फोन बंद था। जानकारों के अनुसार शंटी मित्तल बठिंडा के मॉडल टाउन के फेस 3 के रहने वाले हैं। उनका डबवाली क्षेत्र में ईंट भट्ठे का काम है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें