पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच शुरू:भौंकने पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते को गोली मारने के मामले में अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अज्ञात लोगों ने घर के गेट पर 4 गोलियां चलाईं, केस दर्ज
  • गोली लगने से कुत्ते की मौके पर हुई मौत

दो बाइकों पर सवार चार लोगों को देखकर जर्मन शेफर्ड कुत्ता भौंकने लगा तो एक युवक ने गोली चला दी। उसके द्वारा चलाई गोली कुत्ते को लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

थाना धर्मकोट के एएसआई निर्मलजीत सिंह ने बताया कि गांव चांब निवासी मनदीप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने घर में पालतू कुत्ता जर्मन शेफर्ड रखा हुआ है। 6 जून की शाम को साढे सात बजे वह अपने कुत्ते को घुमाने के लिए पैदल गांव में जा रहा था।

इतने में दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात युवकों को देखकर उसके कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया। इस बात से गुस्साए युवकों ने कुत्ते को गोली मार दी। इससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 428 व असला एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

अज्ञात लोगों ने घर के गेट पर 4 गोलियां चलाईं, केस  

थाना समालसर के सब इंस्पेक्टर जगसीर सिंह ने बताया कि गांव रोडे निवासी गुरतेज सिंह ने बयान दिया है कि 27 जून की रात डेढ़ बजे उनके घर का दरवाजा खटका। सुबह पुत्रवधू रमनदीप कौर ने गेट खोला तो देखा कि चार खाली कारतूस बरामद हुए।

एक खाली कारतूस वाटर कुलर में लगी गोली का था। पुलिस न अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 436 व असला एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें