पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्घाटन की होड़:‘आप’ के उद्घाटन के अगले दिन कांग्रेस ने किया फ्लाईओवर का लोकार्पण

कोटकपूरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेलवे ओवरब्रिज को खुलवाने का श्रेय लेने की चाहत में सुरक्षा मानक पूरा होने से पहले ही दो बार हुआ उद्घाटन

रेलवे ओवरब्रिज को खुलवाने का श्रेय लेने की चाहत में कोटकपूरा के आप विधायक द्वारा सोमवार को फ्लाईओवर का उद्घाटन किया गया था, जिसके अगले दिन मंगलवार काे उद्घाटन के लिए आए जिले के कांग्रेसी नेताओं ने पुल काे यातायात के लिए खुलवाया अाैर उद्घाटन की बजाय लोकापर्ण का नाम दिया। बेशक आज के कार्यक्रम के बाद भी सुरक्षा मानक पूरे न होने के चलते फ्लाईओवर आंशिक तौर पर ही चालू रहा। उधर पुलिस व सुरक्षा कर्मियों की कोशिशों को धत्ता बता बस चालक पुल के प्रवेश के बैरिकेड को हटाकर पुल के ऊपर से बसें निकालते हुए नजर आए।

एक-दो दिनों में सुरक्षा व्यवस्था पूर्ण होते ही फ्लाईओवर आम लोगों के आवागमन के लिए खुल जाएगा

करीब चार वर्ष के निर्माण कार्य के बाद कुछ दिन पहले मुकम्मल हुए कोटकपूरा फरीदकोट फ्लाईओवर के सोमवार को आप विधायक द्वारा उद्घाटन कर पत्थर हटवाने के बावजूद सुरक्षा कारणों से बड़े वाहनों के लिए बंद किए गए फ्लाईओवर के उद्घाटन के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उद्घाटन करने को पहुंचे फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अजय पाल सिंह संधू व कोटकपूरा के नेता राहुल सिंह सिद्धू ने श्री सुखमणि साहिब के पाठ व अरदास के बाद पुल को लोकार्पित किया। इस दौरान इन नेताओं ने कहा कि करीब सौ करोड़ रुपए की लागत से निर्मित यह निर्माण किसी का निजी नहीं बल्कि लोगों के पैसों से बना सार्वजनिक धरोहर है। ऐसे में इसके उद्घाटन का श्रेय किसी नेता को नहीं बल्कि आम जनता को है। उन्होंने ऐलान किया कि एक दो दिनों में सुरक्षा व्यवस्था पूर्ण होते ही फ्लाईओवर आम लोगों के आवागमन के लिए खोल दिया जाएगा। उधर आज दिन भर सड़क के बीच सफेद पट्टी लगाने का कार्य चलता रहा। अब पुल के ऊपर लगी लाइट का कार्य मुकम्मल होने के बाद गुरुवार तक पुल के पूरी तरह से खुलने की संभावना बन गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser