पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोगा की वारदात:शादी से पहले रात में डीजे चलाने पर विवाद, सिर पर वार कर दुल्हन के चाचा को मार डाला

मोगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल।
  • मंगलवार रात की घटना, बुधवार को थी भतीजी की शादी, रिश्तेदार कर रहे थे डांस
  • दुल्हन के पिता समेत तीन लोग बाघापुराना से मोगा रेफर, 6 पर केस

लड़की की शादी से एक रात पहले परिवार व रिश्तेदार देररात डीजे पर डांस कर रहे थे। गांव का कुछ लोग डीजे बंद करने के लिए झगड़ने लगे। इतने में तीन भाई व उनके रिश्तेदार घर के बाहर निकले और झगड़े का कारण पूछा तो कुछ युवक घर में घुसकर तीन भाईयों व उनके रिश्तेदार पर तेजधार हथियारों से हमलाकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

घायलों को बाघापुराना में भर्ती करवाया गया। जहां हालात गंभीर होने पर मोगा रेफर कर दिया गया। मोगा ले जाते समय एक युवक की मौत हो गई। मृतक तीन बच्चों का पिता था। बाकी तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने 6 लोगों पर केस दर्ज किया है।

शोर सुन पहुंचे तो हमला कर दिया : जगसीर

कस्बा बाघापुराना के गांव कालेके निवासी जगसीर सिंह ने बताया कि बुधवार को बेटी की शादी है। मंगलवार को रिश्तेदार व दोस्त रूप सिंह के घर पर इकट्ठा हुए और रात को डीजे पर डांस करने लगे। इतने में गांव के ही कुछ लोग आ गए और झगड़ने लगे। उनका पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था।

शोर सुनकर नींद खुली तो देखा कि घर के बाहर भीड़ थी और युवक हथियारों से लैस होकर झगड़ा कर रहे थे। झगड़े का कारण पूछा तो हमला कर दिया। इतने में भाई जसवंत सिंह, अवतार सिंह व बेटे का साला गुरप्रीत सिंह बचाने आए तो हथियारों से हमला कर फरार हो गए।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

जगसीर ने बताया कि घायल भाई जसवंत सिंह, अवतार सिंह व बेटे के साले गुरप्रीत सिंह को सरकारी अस्पताल बाघापुराना ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने मोगा रेफर कर दिया। मोगा जाते समय रास्ते में भाई अवतार सिंह (30) की मौत हो गई।

थाना बाघापुराना के एसएचओ हरमनजीत सिंह ने बताया कि देररात डीजे चलाने पर झगड़ा हुआ है। गुरविंदर, शैंबर, अमनदीप, गिंदी गंजा, लवली व बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें