पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:अस्पताल से फरार कोरोना पॉजिटिव कैदी 30 घंटे बाद अरेस्ट, 4 पुलिसवालों पर केस

मोगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोगा: शनिवार को बाघापुराना के सरकारी अस्पताल से फरार हुआ था कैदी

बाघापुराना सरकारी अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव विचाराधीन कैदी को पुलिस ने रविवार रात 12 बजे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सरकारी मुलाजिम की शिकायत पर फरार आरोपी बलकार सिंह, एएसआई लखबीर सिंह, हरदीप दास, हवलदार रविंदर कुमार व गगनदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरार आरोपी नशा तस्करी व गर्भवती पत्नी से मारपीट के मामले में सिटी वन पुलिस ने जेल से लाकर कोरोना संबंधी सैंपल लिया था।

उसके काेराेना पॉजिटिव आने के बाद सरकारी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। आरोपी खिड़की की लोहे की ग्रिल तोड़कर अस्पताल के पिछले हिस्से से शनिवार की शाम को फरार हो गया था। बता दें कि बलकार सिंह की 7 जुलाई को सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बाघापुराना के अस्पताल में शिफ्ट किया था।

इधर, जीएनडीएच से फरार हुआ बंदी, 4 एएसआई पर केस

अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल से बंदी फरार हो गया। सब इंस्पेक्टर जसबीर सिंह की शिकायत पर हवालाती सिकंदरलाल निवासी गांव सोफी जालंधर और एएसआई बलकार चंद, अवतार चंद, किशन लाल और सुरिंदरजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। 8 जुलाई को सिकंदर लाल को पठानकोट जेल से गुरु नानकदेव अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। 12 जुलाई को चेकिंग के दौरान सिकंदर लाल गायब था। गार्द में तैनात चारो एएसआई भी नहीं थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें