पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिणाम:दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल की दिलप्रीत कौर आर्ट्स ग्रुप में रही प्रथम

फरीदकोट10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीबीएससी के गत दिवस घोषित परीक्षा परिणाम में दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल की दिलप्रीत कौर ने आर्ट्स ग्रुप में 97.4 प्रतिशत अंकों के साथ जिले भर में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्कूल प्रबंधन को गौरवान्वित किया। विज्ञान ग्रुप में याशिता ने 96.4 प्रतिशत अंकों से प्रथम, गुरप्रीत कौर ने 95.8 प्रतिशत अंकों से दूसरे व अपनजोत 92.4 प्रतिशत अंकों से तीसरे स्थान पर रही। आर्ट्स में दिलप्रीत 97.4प्रतिशत अंकों से प्रथम,अमनजोत ने 92.8 प्रतिशत अंकों से दूसरे व अन्नु 91.6 अंकों से तीसरे स्थान पर रही।  कामर्स ग्रुप में अकाशदीप ने 95.6 अंकों से जिले में तीसरा व स्कूल में प्रथम स्थान, अकाशविन्दर ने 92.5 प्रतिशत अंकों से दूसरा व दानिश बांसल के 90 फीसदी अंक प्राप्त की तीसरा स्थान पाया। दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल की याशिता ने अंग्रेजी में 98, अमनदीप ने बायोलोजी में 97, गुरप्रीत कौर और याशिता ने फिजिक्स में से 95, गुरप्रीत कौर और याशिता ने रसायन शास्त्र में से 95 अंक प्राप्त किए। कामर्स में बिजनेस स्टडी में  आकाशदीप ने 96, अकाउंट्स और इकनोमिकस में 95 अंक प्राप्त किए।

आर्ट्स में दिलप्रीत ने अंग्रेजी में से 98, राजनीति शास्त्र में 98, फ़ाइन-आर्ट्स में 99 और इकोनोमिक्स में 95 अंक प्राप्त किए। मनताज ने हिस्ट्री में 96, फ़ाइन-आर्ट्स में 100 अंक प्राप्त किए। अन्नू और गीतिका ने अंग्रेजी में से 95, फाइन-आर्ट्स में से अमनजोत ने 99 और गीतिका ने 98 अंक प्राप्त किए। स्कूल प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन आशीष तोला,डायरेक्टर अनुपमा तोला ने प्रिंसिपल अरशदीप कौर व छात्रों को मुबारकबाद दी।  

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें