पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमानवीय बर्ताव:धर्मशाला के नवनिर्माण के चलते विवाद महिला पार्षद से दुर्व्यवहार, कपड़े फाड़े

फरीदकोट16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 9 लाेगाें व 4-5 अज्ञात पर केस दर्ज

फरीदकोट के वार्ड नंबर 15 में धर्मशाला के निर्माण को लेकर हुए विवाद में वार्ड की महिला पार्षद को बेइज्जत करने की नीयत से उससे दुर्व्यवहार करने व कपड़े फाड़ने की महिला पार्षद की शिकायत पर थाना सिटी फरीदकोट ने नौ मोहल्ला निवासियों व उनके 4-5 अज्ञात साथियों पर मामला दर्ज किया है। फरीदकोट के वार्ड नंबर 15 की पार्षद किरण रानी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार उसके वार्ड के मोहल्ला माहीखाना में रेगर समाज की एक धर्मशाला बनी हुई है।

जिसके नवनिर्माण का कार्य उनके नेतृत्व में मोहल्ले के लोग मिलकर करवा रहे है। कुछ मोहल्ला वासी इसी कार्य के चलते उनसे द्वेष व रंजिश रखते हैं। इसी रंजिश के चलते चार अप्रैल को सुबह करीब साढ़े पांच बजे जब वह अपने पति के साथ सैर कर घर लौट रही थी तो मोहल्ले के रहने वाले रामपाल, विजय कुमार, जौनी, जसदीप, अमित, हरबंस लाल, मक्खन, सुभाष, शंकर व उनके 4-5 अज्ञात साथियों ने उन्हें घेर लिया व उसके पति के साथ तकरार व गाली गलौच किया।

जब उसने बीच-बचाव करते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की तो इन लोगों ने उसके साथ भी दुर्व्यवहार करते हुए उसके कपड़े फाड़ कर उसे बेइज्जत किया। पार्षद के उक्त बयान पर कार्रवाई के बाद सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें