पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोगा:डीजे मुलाजिम को शादी वाले घर में पेटी तोड़ 3 तोले सोना व पांच हजार रुपए चोरी करते पकड़ा

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिवार ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले, केस दर्ज; सामान बरामद

डीजे मुलाजिम को शादी वाले घर में पेटी तोड़ तीन तोले सोना व पांच हजार रुपए चोरी करते परिवार ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने केस दर्ज, सामान बरामद कर लिया है। थाना चड़िक के प्रभारी जैपाल सिंह ने बताया कि गांव चड़िक निवासी बलविंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान मेंं आरोप लगाया कि उसके भतीजे की 28 अगस्त को शादी थी। रात को उसके घर के बरामदे में डीजे लगाकर रिश्तेदार व मित्र नाच रहे थे। इतने में डीजे संचालक के साथ आया युवक मौका पाकर घर के अंदर गया तथा पेटी का ताला तोड़कर तीन तोले सोने के जेवर सोने का कड़ा व हार के अलावा पांच हजार रुपए चोरी कर ली।

जैसे ही वह कमरे से बाहर निकाला तो परिवार वालों ने देखा और उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसके पास से चोरी का सामान बरामद हुआ। मौके पर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपी मलकीत सिंह को गिरफ्तार कर चोरी किया सामान बरामद कर लिया है। उसके खिलाफ पुलिस ने रविवार को धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाने के साथ कोरोना टेस्ट करवाया है। वहीं, अदालत ने आरोपी काे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

आरोपी ने चोरी के पैसों से बाइक की किस्तें चुकाई, 10 हजार बरामद

मोगा | थाना सिटी वन के एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि 25 अगस्त को शहर के मुथरा पुरी निवासी गुरचरन दास की शिकायत पर पुलिस ने चोरी के आरोप में काकू व राहुल के खिलाफ धारा 457, 458, 380 के तहत केस दर्ज किया था। 24 अगस्त की आधी रात के बाद काकू अपने साथी राहुल के साथ चोरी करने के लिए गया था, लेकिन घर वालों ने काकू को पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद हुई पूछताछ में सात लाख रुपए की चोरी के मामले में दस हजार रुपए की नकदी बरामद हुई है। साथ ही काकू ने लॉकडाउन के दौरान नया मोटरसाइकिल किश्तों पर लिया था। लेकिन रुपए चोरी करने के बाद उसने मोटरसाइकिल की सभी किश्तें उतार दी थी। पुलिस ने मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें