पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:कोटइसेखां के ओट सेंटर में दवा का स्टाॅक खत्म, लोगों ने किया रोड जाम

कोटइसेखांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोटइसेखां के मुख्य चौक में नशा छोड़ने वाले युवाओं को ओट सेंटर से दवा नहीं मिलने के चलते चक्का जाम करते हुए।
  • थाना प्रभारी के समझाने से नशा छोड़ने वाले नौजवानों ने जाम खोला
Advertisement
Advertisement

कस्बा कोटइसेखां में नशा छोड़ने वाले युवाओं ने ओट सेंटर से दवा न मिलने पर जाम कर हंगामा किया। उनका कहना था कि वह नशा छोड़ने के लिए सही मार्ग पर चलने लगे हैं परंतु शुक्रवार को सरकारी अस्पताल से गोलियां नहीं मिलीं।

इस पर उन्होंने रोड जाम कर दिया। थाना कोटइसेखां प्रमुख अमरजीत सिंह के भरोसा देने के बाद में धरना खत्म कर दिया परंतु उनकी समस्या का हल न हो सकी।

डिप्टी मेडिकल कमिश्नर डाॅ. सुखप्रीत सिंह बराड़ ने कहा कि कोविड-19 के कारण गोलियों की सप्लाई न होने के चलते स्टाक खत्म है। यह गोली लेने वाले सूबे में 5 लाख से अधिक नौजवान रजिस्टर्ड हैं।

सरकार ने लॉकडाउन दौरान पहले 15 दिन की इकट्ठी गोलियां देनी शुरू की थीं। इस मौके नौजवानों ने बताया कि वह अपनी गोली लेने के लिए सुबह से लाइनों में लग जाते हैं परंतु निराश घरों को लौटना पड़ता है।

उनका हाल गोली हासिल करना जंग जीतने के बराबर है। इस मौके नौजवानों ने बताया कि गोलियां न मिलने से नशा छोड़ने में लगे गरीब नौजवानों का बहुत बुरा हाल है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement