पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:5 माह से वेतन न मिलने के रोष में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

फरीदकोट2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायत सचिव व समिति वर्करों ने किया कलम छोड़ हड़ताल का एलान

पिछले करीब पांच महीनों से वेतन से वंचित पंचायत सचिव व समिति कर्मचारियों ने कलम छोड़ हड़ताल का एलान किया। पंचायत सचिव व समिति यूनियन के बैनर तले फरीदकोट के पंचायत समिति के कार्यकारी अधिकारी के कार्यालय के समक्ष रोष प्रदर्शन किया गया। जानकारी देते हुए यूनियन के ब्लाक अध्यक्ष सिमरनजीत सिंह ने बताया कि इस महंगाई के जमाने में बिना वेतन के कार्य करना नामुमकिन है। रोजमर्रा के खर्च के साउथ साथ बच्चों की शिक्षा बड़े बजुर्ग सदस्यों की दवा आदि के खर्च व बैंक से लिए कर्ज कर किश्तें कर्मचारियों के लिए गंभीर सिरदर्दी बने हुए हैं।

वह पहले भी कई बार इस मामले को लेकर अधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन उनकी कहीं से भी सुनवाई न होने के कारण उन्हें आज मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ रहा है। उन्होंने ऐलान किया कि जब तक उन्हें पिछला सारा वेतन अदा नहीं किया जाता वह संघर्ष जारी रखेंगे व अनिश्चित काल के लिए फील्ड के कार्य व कार्यालय की रिपोर्ट का बहिष्कार जारी रखेंगे। इस दौरान सुखदेव शर्मा, खुशवंत शर्मा, गुरप्रीत सिंह,गुरप्रीत सिंह, जसविंदर सिंह ढिल्लों, गुरजंट सिंह, अजय पाल शर्मा, प्रभजिंदर सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें