पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा:कोविड-19 की हिदायतों का पालन कर विद्यार्थियों की परीक्षा शुरू

मोगा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आरकेएस सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल में दो शिफ्टों में नौवीं से बारहवीं तक के छात्रों की परीक्षाएं हो रही हैं। स्कूल में छात्रों और अध्यापकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे प्रबंध किए गए हैं। यह जानकारी मीडिया से शेयर करते प्रिंसीपल रजनी अरोड़ा ने बताया कि अधिकतर छात्र स्कूल में पेपर देने के लिए आ रहे हैं और स्कूल में दाखिल होने से पहले थर्मल स्क्रीनिंग की मदद से उनके बुखार की जांच की जा रही है। सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए बच्चों को परीक्षा हाल में जिग जैग पोजीशन में बिठाया गया है। स्कूल की कक्षा, खेल का मैदान, बरामदा और पूरी इमारत को दो बार सैनिटाइजर किया जाता है। स्कूल की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है कि छात्रों, स्टाफ मेंबर, स्कूल के सफाई कर्मचारी, माता-पिता और दूसरे पारिवारिक मेंबर को किसी भी तरह की कोई असुरक्षा न हो।

स्कूल के सभी कर्मचारियों और छात्रों को बार-बार यह हिदायत दी जाती है कि वह अपने हाथों को लिक्विड हैंड वॉश का प्रयोग करते हुए अच्छी तरह से साफ करें। स्कूल में जगह-जगह पर सैनिटाइजर की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। स्कूल में दाखिल होने के समय अगर किसी विद्यार्थी या किसी और मेंबर ने मास्क नहीं पहना तो उसको स्कूल की तरफ से मुफ्त मास्क दिया जाता है। उन्होंने कहा कि स्कूल के सभी कर्मचारियों और छात्रों को समय-समय पर कोविड-19 महामारी से बचने की हिदायत दी जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें