पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने जलाया केंद्र सरकार का पुतला

निहाल सिंह वाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि कानूनों के विरोध में कुल हिंद किसान सभा के किसानों ने गांव दीना साहिब में केंद्र सरकार का पुतला फूंककर प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन के दौरान सभा के नेता व सीपीआई के ब्रांच सचिव कुलविंदर सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से पारित किए गए कृषि कानूनों के साथ किसानों के साथ-साथ आम लोग भी प्रभावित होंगे। उन्होंने कहा कि आज सभी को एकजुट होकर इस काले कानून को रद्द करवाने के लिए लड़ाई लड़नी होगी। केंद्र सरकार निजीकरण को बढ़ावा देने के लिए ही यह कानून लेकर आई है लेकिन किसान अपनी जमीन कॉरपोरेट घरानों को कभी भी नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ काले कानून बना सकती है लेकिन किसानों की आवाज को नहीं दबा सकती। प्रदर्शन में कामरेड अमरजीत सिंह ने कहा कि जब तक कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया जाता तब तक वह किसान जत्थेबंदियों के समर्थन में केंद्र सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन जारी रखेंगे। इस प्रदर्शन में कामरेड इंद्रजीत सिंह, गुरदेव सिंह, जसविंदर सिंह, राजा सिंह, राजदीप कौर, जसविंदर कौर, महिंदर कौर, जगजीत सिंह सहित बड़ी संख्या में किसान शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें