कार्रवाई की मांग:2 प्रवासी मजदूर परिवारों के बीच आपसी रंजिश के चलते हुआ झगड़ा

मोगा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अन्य व्यक्ति ने कांग्रेस के पार्षद व समर्थकों पर मारपीट का लगाया आरोप
  • कांग्रेसी पार्षद ने झूठी शिकायत देने वाले व्यक्ति के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

2 प्रवासी मजदूर परिवारों के बीच आपसी रंजिश के चलते झगड़ा हो गया, जिसमें घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।वार्ड नंबर 50 से कांग्रेसी पार्षद जसविंदर सिंह काका ने बताया कि उसी के वार्ड में रहने वाले प्रवासी मजदूरों के दो परिवारों के बीच पिछले कुछ समय से आपसी विवाद चला आ रहा है।

परिवार के दो युवकों द्वारा दूसरे परिवार के लड़कियों की मोबाइल पर वीडियो बनाई जाती है, जिसको लेकर विवाद चला आ रहा है। इसी बात को लेकर 5 अगस्त को एक परिवार की ओर से उनको शिकायत की गई कि लड़कियों की वीडियो बनाई जा रही है। लेकिन उस दिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू आने के चलते वह उनके पास नहीं जा पाए।

शुक्रवार को दोनों पक्षों में समझौता कराने के लिए वह मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। उनके द्वारा दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया गया। इसी बीच एक तीसरे व्यक्ति द्वारा बीच में आकर बात को भड़काने की कोशिश की गई। इतने में किसी ने बात को भड़काने वाले को थप्पड़ जड़ दिया।

वह मामला शांत करवाने में लगे हुए थे। इसी बीच थप्पड़ खाने वाले महेंद्र सिंह ने पुलिस को उसके व उसके समर्थकों के खिलाफ शिकायत दी कि उसके साथ मारपीट की गई है, जबकि उसकी पत्नी की कानों में पहनी सोने की बालियां उतार ली गई। पार्षद का कहना है कि जब उसे पता चला कि महेंद्र सिंह ने उसके खिलाफ शिकायत दी है तो वह शनिवार की शाम को कांग्रेसी पार्षदों के साथ मौके पर मौजूद लोगों को लेकर थाना सिटी वन में पहुंचा और उसके खिलाफ दी गई झूठी शिकायत के एवज में शिकायत करने वाले के खिलाफ धारा 182 के तहत कार्रवाई करने की पुलिस अधिकारी से मांग की गई है। थाना सिटी वन के एसएचओ गुरप्रीत सिंह का कहना है कि मामला उनके ध्यान में है जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...