पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपियों पर मामला दर्ज:शराब पीकर गाली-गलौच करने से रोकने पर हुई लड़ाई, 8 पर केस

कोटकपूरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शराब पीकर गाली-गलौच करने से रोकने पर हुई तकरार की रंजिश में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दोनों पक्षों के करीब आठ आरोपियों पर मामला दर्ज किया है।

गांव ढिल्लवा वासी कुलविंदर कौर द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उनका पड़ोसी इकबाल सिंह गत 14 नवंबर को उनके घर के बाहर खड़े होकर गाली-गलौच करने लगा जिसे शिकायतकर्ता के पति तरसेम सिंह ने रोका। इस पर दोनों में तकरार हो गई।

इसी दौरान बीच बचाव करवाने को आए गांव वासी चैना सिंह ने दोनों को शांत किया। इसी बात की रंजिश में इकबाल सिंह के बेटे जशनप्रीत ने अपने घर से उनके घर में पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। उनके रोकने पर जशनप्रीत सिंह अपने साथ निक्कू सिंह, पिद्दू सिंह, मास सिंह, आकाश व राजन सिंह को साथ लेकर उनके घर आया व उनसे मारपीट की।

उधर इसी मामले को लेकर जशनप्रीत सिंह द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार दूसरे पक्ष की हिमायत में आए बहादुर सिंह व उसके पिता इकबाल सिंह ने भी उससे मारपीट की। पुलिस ने दोनों के बयान के आधार पर सभी आठों आरोपियों पर क्रास केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें