पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शॉर्ट सर्किट:तारेवाला गांव के पास टायर फैक्ट्री में लगी आग

मोगा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोटकपूरा बाईपास पर गांव तारेवाला के सामने बाईपास के एक तरफ बनी टायर की फैक्ट्री में रविवार देर शाम 7 बजे अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया, तो वह पिछले 2 घंटों से मशक्कत कर रही है। तीन गाड़ियां चार बार पानी से भर कर आ चुकी हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है, परंतु अभी भी आग भभक रही है। आग लगने के कारणों का अभी तक स्पष्ट पता नहीं लग सका, क्योंकि मार्गों की एक साथ दो फैक्ट्रियां हैं।

जब के साथ वाले यूनिट में टायर बनाने का काम किया जाता है। अभी यह आशंका जताई जा रही है कि बिजली के शॉर्ट सर्किट से किसी केमिकल में आग लगने से टायरों में आग भभकी है, जिसके चलते आग भीषण रुप धारण कर चुकी है।

फैक्ट्री मालिक राजू ने बताया शाम 6:00 बजे अचानक उन्हें आग का पता चला तो फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया है। उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण अभी तक समझ में नहीं आया। शायद कहीं शार्ट सर्किट से आग लगी है ।उन्होंने कहा कि आग इतनी भयंकर है कि कोई भी सामान बचने की संभावना नजर नहीं आ रही। खबर लिखे जाने तक आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें