पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:धर्मकोट तहसील कांप्लेक्स में चार दुकानों में चोरी होने के तीन दिन बाद भी नहीं हुआ केस

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस अधिकारी बोले-मामले की जांच चल रही, इसके उपरांत होगी कार्रवाई

कस्बा धर्मकोट के तहसील कांप्लेक्स की चार दुकानों में हुई चोरी के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस द्वारा केस दर्ज नहीं किया गया है। जबकि वारदात की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उधर पुलिस अधिकारी बोले कि जांच के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।मिली जानकारी के अनुसार 4 जनवरी की रात को चोर तहसील कांप्लेक्स में घुसकर एक के बाद एक चार दुकानों के ताले तोड़कर टाइपिस्ट निशान सिंह की दुकान से एलसीडी समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। इसके अलावा गोरा जीरे वाले की दुकान से डिजिटल कैमरा व लैपटाप समेत अन्य कीमती सामान चोरी किया।

गोरा अष्टाम फरोश की दुकान से एलसीडी व सामान व आत्म सिंह अर्जी नवीस की दुकान से एलडीसी चोरी करके ले गया। दूसरे दिन सुबह जब तहसील कांप्लैक्स खुला तो दुकानों के ताले टूटे हुए थे और अंदर से सामान चोरी हो चुका था। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात की जानकारी हासिल करने के साथ दुकानों के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर एक चोर रात को दस बजे के बाद दुकान में घुसा और उसने मोमबत्ती जलाई। इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का मुंह ऊपर की ओर कर दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके। इसके बाद चोरी किया है। डीएसपी धर्मकोट सुबेग सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें