पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महामारी:कोरोना से सीआईडी के एएसआई समेत चार और लोगों की मौत, 34 नए संक्रमित मिले

मोगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदकोट में संदिग्ध व्यक्ति का कोरोना सैंपल लेते टीम।
  • मोगा में एक्टिव केस 525, कुल संक्रमित 1932, मौतें 54, फरीदकोट में 53 और संक्रमित मिले, 93 लोग ठीक हुए, एक्टिव केस 683

एक सीआईडी मुलाजिम समेत चार लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। इन में एक महिला भी शामिल है। मरने वालों की संख्या 54 हो गई है। जबकि चार मृतकों में एक की मौत फरीदकोट, एक की डीएमसी, एक की अपोलो अस्पताल लुधियाना और एक जालंधर में हुई है। सिविल सर्जन डा. अमरप्रीत कौर बाजवा ने बताया कि बुधवार को जिले में 34 नए कोरोना के मामले आए हैं।

उन्होंने कहा कि सेहत विभाग ने अब तक कुल एकत्रित किये गए सैंपलों में से 35089 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। बुधवार को 415 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। बुधवार को शहर के अमृतसर रोड, सम्राट होटल वाली गली, करतार नगर, मोहल्ला किशनपुरा, गिल रोड, वेदांत नगर, क्रिशना नगर, सेहज कलौनी व कंबोज मोहल्ला से संक्रमित मिले हैं।

भास्कर न्यूज फरीदकोट जिले से भेजे गए कोरोना जांच के सैंपल की आज आई रिपोर्ट में 53 कोरोना के नये मामलों की पुष्टि हुई है। इन मामलों में फरीदकोट के 25, कोटकपूरा के 17, जैतो के 2 गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल के 8 सादिक का 1 मरीज शामिल है। इन मामलों को मिलाकर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2151 तक जा पहुंची है। जिले में बुधवार को 93 व्यक्ति कोरोना से मुक्त हुए, जिससे अब तक तंदुरूस्त होने वालों की संख्या 1435 तक जा पहुंची जबकि एक्टिव मामलों की संख्या अब 683 है।

आज तक जिले में से 28338 कोरोना सैंपल एकत्रित किये जा चुके हैं जिन में से 25080 रिपोर्ट निगेटिव आईं हैं जबकि 539 रिपोर्ट का विभाग को इन्तजार है।अब तक जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 33 है जबकि विभाग की टीमों ने आज 304 सैंपल एकत्रित कर जांच को भेजे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें