पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिटाई:चार लुटेरों को भीड़ ने पकड़कर छित्तर-परेड कर पुलिस को सौंपा

मोगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक व्यक्ति को लूटकर भाग रहे थे लूटेरे अदालत में पेश कर 26 अक्तूबर तक लिया पुलिस रिमांड

राहगीराें पर हमला करके उनसे नकदी व रुपए लूटने वाले गिरोह के चार सदस्यों को लोगों ने पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर 26 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड लिया है। थाना धर्मकोट के एएसआई निर्मल सिंह ने बताया कि गांव किशनपुरा कलां निवासी 64 साल का गुरमीत सिंह 19 अक्तूबर की दोपहर को सवा 12 बजे मोटरसाइकिल से भिंडर कलां किसी जरूरी काम से नहर के साथ जा रहा था।

रास्ते में एक पुल पर चार युवक खड़े थे। जैसे ही उसका बाइक उनके निकट पहुंचा तो कापे से उक्त युवकों ने हमला किया तो वह बाइक समेत नीचे जा गिरा। उपरांत हमलावर उसके पास से 13 हजार सात रुपए की नकदी व एक मोबाइल छीनकर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर 20 अक्तूबर को तरसेम सिंह,जगराज सिंह निवासी कोकरी कलां के अलावा दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ लूटपाट करने के आरोप में केस दर्ज किया था।

पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही थी। इसी बीच 20 अक्तूबर को चारों आरोपियों द्वारा गांव किशवनपुरा कलां निवासी मंगा सिंह जोकि मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। उसे रास्ते में रोककर चार लुटेरों ने हथियारों के बल पर उससे 2500 रुपए लूट लिए। मंगा सिंह के शोर मचाने पर कुछ लोगों ने उक्त चारों लुटेरों का पीछा करके उनको पकड़ लिया। इस उपरांत उनकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। एएसआई निर्मल सिंह ने कहा कि चारों आरोपियों तरसेम सिंह, जगराज सिंह, कुलविंदर सिंह व दलजीत सिंह निवासी कोकरी कलां के रुप में हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें