पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

योग शिविर:लोगों को योग के प्रति जागरूक करने के लिए लगाया जाता है नि:शुल्क कैंप

फरीदकोट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पतंजलि व महिला योग्य समिति ने लगाया योग शिविर

पंतजलि योग समिति और महिला योग समिति फरीदकोट द्वारा नि:शुल्क योग शिविर का आयोजन श्री गेला राम गेरा मेमोरियल ट्रस्ट फरीदकोट के परिसर में लगाया गया। शिविर का उद्घाटन भारत पतंजलि ट्रस्ट के प्रांतिय अध्यक्ष राजिन्दर, पतंजलि योग समिति पंजाब के अध्यक्ष लखविन्दर सिंह ने किया। पतंजलि योग्य समिति महिला विंग की प्रांतीय अध्यक्ष सीमा शिंगारी, मार्केट समिति फरीदकोट के पूर्व चेयरमैन प्रेम गेरा विशेष मेहमानों के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हुए। समिति के स्थानीय शाखा अध्यक्ष देश बंधु ने आए हुए लोगों को योग करने के लाभ की जानकारी दी।

महिला विंग की अध्यक्ष के प्रधान गीता गैरा ने बताया कि तंदरुस्ती भरा जीवन व्यतीत करन के लिए अपने हर रोज के शेड्यूल में योग्य को भी शामिल करना चाहिए। उन्होंनें बताया कि समिति लोगों को योग के लाभ के प्रति जाग्रत कर उन्हें योग के लिए प्रेरित करने के प्रयास में लगी हुई है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में पहुंचे शहरवासियों ने मिलकर योगासन और क्रियाएं कीं। इस मौके अरोड़ा महा सभा के अध्यक्ष रमेश गैरा, अशोक कुमार, किरण चोपड़ा, सुरिन्दर अरोड़ा, हरी अरोड़ा, दीपाकर कपूर, रजनीश कुमार आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें