पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोगा:गैंगस्टर लम्मे ने मिठाई विक्रेता से मांगी फिरौती; पुलिस को बताया तो बोला-5 लाख गरीबों में बांट दे, अब दे रहा मारने की धमकी

मोगा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झुग्गी-झोपड़ी में पैसे बांटता युवक। - Dainik Bhaskar
झुग्गी-झोपड़ी में पैसे बांटता युवक।
  • एसएसपी बोले- डरने की जरूरत नहीं, फोन करे तो पुलिस को बताएं

गैंगस्टर सुखा लम्मे ने एक मिठाई विक्रेता से 5 लाख की फिरौती मांगी। मिठाई वाला गैंगस्टर की बताई जगह पर फिरौती की रकम लेकर पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच गया। गैंगस्टर को इसकी भनक लग गई। उसने मिठाई वाले को मैसेज करके कहा कि तुझे कहा था कि पुलिस को मत बताना। तू पुलिस को लेकर ही पहुंच गया। अब ये पैसे मुझे नहीं चाहिए। गरीबों में बांट दे।

इसके बाद विक्रेता को अगले 10 दिनों में इसका अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी। इसके बाद गैंगस्टर ने गरीबों में पैसे बांटने का वीडियो भी फेसबुक पर अपलोड किया है। इसमें एक व्यक्ति पैसे देता दिख रहा है। हालांकि ये व्यक्ति कौन है और पैसे लम्मे ने बंटवाए या फिर मिठाई वाले ने ये स्पष्ट नहीं है। मामले का लेकर एसएसपी हरमन वीर सिंह गिल ने कहा कि मामला ध्यान में हैं। शहर के एक-दो लोगों को कॉल आई है। पुलिस उन्हें ट्रेस करने में लगी हुई है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फेसबुक पर लिखा
सुखा लम्मे के साथी नव संधू ने फेसबुक पर डाली पोस्ट पर लिखा मान को मारकर ही मरूगां, पहलां नहीं मरदे, पैसे ता गए ही थे, हुण जान वी जाऊ। 10 दिनों में मौत पक्की है। वीडियों नहीं बनाई है छोटा जिहा क्लीप बनाकर भेजा है। आगे तो जो भी साडे खिलाफ माडा सोचू, उहदे नाल आही करांगें। गौर हो कि उक्त गैंगस्टरों ने मोगा शहर के नामचीन मिठाई का काम करने वाले तीन बिजनैसमैन व्यापारियों से 25 -25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser