पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज़िला चुनाव:सरकारी बहुतकनीकी काॅलेज जीटीबी गढ़ में स्वीप के अंतर्गत ऑनलाइन स्लोगन मुकाबले करवाए

मोगा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्लोगन मुकाबलों में परमिंदर सिंह ने हासिल किया पहला स्थान
Advertisement
Advertisement

ज़िला चुनाव अफसर-कम-डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस की हिदायताें के मुताबिक और एसडीएम-कम-मतदाता रजिस्ट्रेशन अफसर बाघापुराना सवरनजीत कौर के नेतृत्व में सरकारी बहुतकनीकी काॅलेज गुरु तेग बहादरगढ़, के इलेक्टोरल लिटरेसी क्लब की तरफ से स्वीप प्रोग्राम के तहत पंजाब सरकार के मिशन फतेह के अंतर्गत कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए सामाजिक दूरी की शर्त को बरकरार रखकर विद्यार्थियों के स्लोगन लिखने के मुकाबले करवाए गए।

इन ऑनलाइन मुकाबलों में काॅलेज के सभी विभागों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। काॅलेज के स्वीप नोडल अफ़सर बलविंदर सिंह ने बताया कि इन मुकाबलों को जो कि ऑनलाइन आयोजित किए गए थे, का मुख्य मकसद सामाजिक दूरी को बरकरार रखकर विद्यार्थियों को वोट प्रक्रिया संबंधी जानकारी देना और अपनी वोट बनाने के लिए उत्साहित करना था। इलेक्ट्रॉल लिट्रेसी क्लब के इंचार्ज यशपाल गुप्ता ने 1 जनवरी 2020 को 18 साल या इसके अधिक उम्र वाले विद्यार्थियों को अपनी वोट बनाने के लिए प्रेरित किया। वहीं, स्लोगन लिखने के मुकाबलों में पहला स्थान परमिंदर सिंह सिविल विभाग, दूसरा स्थान जबरजंग सिंह सिविल विभाग और तीसरा स्थान मानक शाह बांसल केमिकल विभाग ने प्राप्त किया। काॅलेज के प्रिंसिपल दलजिंदर सिंह ने अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी। इन मुकाबलों को सफल बनाने में विभागीय मुखियों/इंचार्जों सुरेश कुमार, धर्म सिंह, रजेश जस्सी, परमिंदर सैनी, कुलवीर सिंह, पवन कुमार, सरबजीत सिंह व टीचिंग स्टाफ ने सहयोग दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement