पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नशा छुड़ाओ केंद्र जा रहे युवक ने तेज रफ्तार में कार से पैदल जा रहे 3 लोगों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल

मोगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाचा को अस्पताल में छोड़ युवक गाड़ी लेकर नशा छोड़ने की गोली खाने गया, लेट न हो इसलिए तेज गति से कार चलाते हुई दुर्घटना

नशा छोड़ने की दवाई ले रहा युवक चाचा का डायलसिस करवाने के लिए फिरोजपुर रोड पर निजी अस्पताल में छोड़कर माइक्रा गाड़ी लेकर एकम नशा छुड़ाओ केंद्र से नशा छोड़ने की गोली खाने जाते समय तेज गति से गाड़ी चलाने से अचानक गाड़ी बेकाबू होकर पैदल जा रहे तीन लोगों से टकरा कर 50 कदमों तक घसीटती पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन व भांजा घायल हो गए।

घायलों को सरकारी अस्पताल में लाकर दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने मृतक युवक की मां के बयान पर गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। फरीदकोट निवासी सरोजरानी 40 साल ने बताया कि वह सोमवार को अपने 18 साल के बेटे अर्जुन शर्मा के साथ किसी जरूरी काम से अमृतसर में किसी जज से मिलने के लिए गई थी। वहां से काम खत्म होने के बाद वह अमृतसर से मोगा आ गई। शाम को वह एफसीआई रोड स्थित मायके घर चली गई।

वहां मां व भाई किशन को मिलने के बाद रात वहां रुकी और मंगलवार सुबह 10 बजे फरीदकोट जाने के लिए उसका भाई किशन उसे व उसके बेटे अर्जुन को दुन्नेके नहर तक छोड़ने के लिए पैदल जा रहे थे। भाई ने साइकिल साथ ले लिया और उनके बैग साइकिल पर रखकर साथ पैदल चल रहा था। अभी वह तीनों एफसीआई रोड वाली गली बाहर निकल नेशनल हाईवे पर चले तो पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी अाैर तीनों को लगभग 50 कदम तक घसीटा और वे दूर जाकर गिरे।

कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में उसके भाई किशन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वह और उसका बेटा दोनाें घायल हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार करके थाना सिटी वन ले गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें