पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तानाशाह नीति:कोरोना बहाने संघर्षों पर पाबंदियां लगा रही सरकार : डीटीएफ

मोगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार लोगों की बुलंद आवाज को बंद करने की तानाशाह नीति पर उत्तर आई है। इसका सीधा मतलब केंद्र सरकार की तर्ज पर लोगों को घरों के अंदर बंद करके कॉर्पोरेट घरानों के खजाने भरना है। उक्त बातें मंगलवार को अध्यापकों की प्रतिनिधि जत्थेबंदी के सूबा प्रधान दिग्विजय पाल शर्मा और सचिव सरवण सिंह औजला ने कही।

अध्यापक नेताओं ने सरकार की तरफ से कोरोना को फैलने से रोकने के नाम पर जारी नये निर्देशों की सख़्त शब्दों में निंदा करते कहा कि शादी, भोग के समागमों और जनतक भीड़ों और पाबंदियां लगाने वाली सरकार के हुक्मों से पंजाब के अमीर घरानों की सवारियों से भरी प्राइवेट बसें सड़कों पर बेखौफ चल रही हैं।

बलबीर चंद लोंगोवाल, करनैल सिंह गुरदासपुर और जसविंदर सिंह बठिंडा ने कहा कि सरकार लोगों को सुख सुविधाओं देने की अपनी जिम्मेदारी निभाने की बजाय कोरोना के बहाने सेहत, शिक्षा और रोजगार की बर्बादी करके निजीकरण की लोक विरोधी नीतियां को लागू करना चाहती है। सुरिंदर सिंह मान, गुरमीत कोटली, हरदेव मुल्लांपुर, सुखविंदर सुखी, लखवीर हरीके, रेशम सिंह,गगन पाहवा, नवचरन प्रीत कौर, अमनदीप मटवानी, हरविन्दर गुरदासपुर, प्रमोद शर्मा, जगवीरन कौर, दलजीत समराला और हरभगवान ने भी सहमति प्रकट की है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें