पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:जिम मालिकों ने कटोरा लेकर जिम खोलने की मांगी भीख

फरीदकोट4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एडीसी को थमाईं जिम की चाबियां, कहा-सरकार हमारे जिम संभाले

जिला फरीदकोट के करीब 60 जिम मालिकों जिम खोलने की मांग करते हुए डिप्टी कमिश्नर के दफ्तर में आकर हाथों में कटोरे लेकर जिम खोलने की मांग की और कहा के अगर जिम खोलने नहीं देते तो जिम की चाबियां भी रख लो।

जिले के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर को मांग पत्र के साथ जिम की चाबियां थमाते हुए कि सरकार से मांग की कि शराब के ठेके खोल रखे हैं तो जिम क्यों बंद कर रखे हैं।

करीब 2 घंटे तक डिप्टी कमिश्नर के दफ्तर में कपड़े उतार कर हाथों में कटोरा पकड़ कर रोष जताया और जिले के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर को मांग पत्र देकर सरकार तक आवाज पहुंचाने की अपील की।

 इस मौके पर जिम मालिक संदीप ने बताया कि हम लोगों की अच्छी सेहत के लिए जिम चला रहे हैं। हम सरकार के हर हुक्म को मानने को तैयार है। उन्होंने कहा कि अब पिछले 2-3 महीने से जिम बंद होने के चलते भीख मांगने की नाैबत आ गई है।

इसलिए आज हम सरकार से जिम खोलने की भीख मांगने आए हैं और हाथों में कटोरी लेकर जिम की चाबियां भी इनको थमा रहे हैं। अगर जिम खोलने नहीं देते तो इसको संभाल लें।  

दूसरी ओर जब एडिशनल डिप्टी कमिश्नर प्रीतमहिन्दर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा के उनको जिम मालिकों ने जिम खोलने संबंधी मांग पत्र दिया है। हम इसे सरकार तक पहुंचा देंगे आगे सरकार पर निर्भर है कि वह इस इस पर किया फैसला लेती है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें