पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाठ:खाटू धाम में हनुमान चालीसा का किया पाठ

मोगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जय श्री राधे श्याम सेवा मंडल की ओर से मंगलवार रात्रि खाटू धाम मंदिर में श्री हनुमान चालीसा का पाठ व संकीर्तन का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम बालाजी के दरबार में मंडल के समस्त सदस्यों द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ करके भजनों का गुणगान किया गया। संकीर्तन में विशेष रूप से उपस्थित हुए मंडल के अध्यक्ष एडवोकेट रिशभ गर्ग व उपाध्यक्ष केशव बांसल ने बाला जी के दरबार ने ज्योति प्रज्ज्वलित की। मंदिर के पुजारी पंड़ित जसमेर गोड़ ने कहा कि जिस तरह पिछला वर्ष कोविड 19 महामारी के बीच से गुजरा। यह नया वर्ष सबके लिए मंगलमय हो व कोरोना महामारी का खात्मा हो।

मंडल के सचिव एडवोकेट जय गोयल ने कहा कि मंडल द्वारा 15 नवंबर से प्रताप रोड पर सुबह 5 से 7 बजे तक राहगीरों के लिए चाय का लंगर भी लगाया जाता है, जो 21 फरवरी तक जारी रहेगा। संकीर्तन के समापन पर श्री हनुमान जी की आरती करके श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया गया। इस अवसर पर अनिल गुप्ता, अश्वनी गुप्ता, दिनेश गर्ग, रमीकांत जैन, कृष्णा जैन आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें